होम / T20 वर्ल्ड कप के सफर में वेस्टइंडीज को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ दिया साथ-Indianews

T20 वर्ल्ड कप के सफर में वेस्टइंडीज को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ दिया साथ-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 22, 2024, 12:23 pm IST
T20 वर्ल्ड कप के सफर में वेस्टइंडीज को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ दिया साथ-Indianews

westindies

India News(इंडिया न्यूज), T20 World Cup: टी20 विश्व कप में इस मुकाम तक आकर वेस्ट इंडीज टीम को बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि इस टीम के मैच विनर प्लेयर को रिप्लेस कर दिया गया है जिसके बाद फैंस तो निराश हैं ही साथ ही वेस्ट इंडीज के सामने चुनौतियां खड़ी हो चुकी हैं। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Chirag Paswan के साथ दिखी मशहूर राजनेता की बेटी, क्लोज तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई हलचल-IndiaNews

ब्रैंडन किंग हुए टूर्नामेंट से बाहर 

टी20 विश्व कप 2024 में संयुक्त मेजबान वेस्टइंडीज की टीम को यूएसए के खिलाफ मैच से ठीक पहले स्टार खिलाड़ी ब्रैंडन किंग के रूप में बड़ा झटका लगा है, जो मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण अब पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। टी20 विश्व कप 2024 की इवेंट तकनीकी समिति ने किंग की जगह रिप्लेसमेंट खिलाड़ी लाने के विंडीज क्रिकेट बोर्ड के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। किंग का बाहर होना टूर्नामेंट के बीच में वेस्टइंडीज टीम के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं माना जा रहा है। फैंस को इनका जाना बिल्कुल निराश कर चुका है।

Anil Kapoor की जगह Salman Khan को बिग बॉस ओटीटी 3 में देखना चाहते है रणवीर शौरी -IndiaNews

काइल मायर्स बने टीम का हिस्सा  

ब्रैंडन किंग की जगह विंडीज क्रिकेट ने 31 वर्षीय ऑलराउंडर काइल मेयर्स को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। मेयर्स ने अब तक 37 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। मेयर्स जहां अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, वहीं जरूरत पड़ने पर वह गेंदबाजी विकल्प के तौर पर भी उपलब्ध रहते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ सुपर 8 मैच के दौरान ब्रैंडन किंग को बल्लेबाजी करते समय मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, जिसके बाद वह रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए थे।

इसके बाद उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया और रिपोर्ट आने के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने काइल मेयर्स को बतौर रिप्लेसमेंट खिलाड़ी अपनी टीम का हिस्सा बनाने का फैसला किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT