TATA इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 18वें संस्करण ने व्यूअरशिप के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। JioStar नेटवर्क पर कुल 4,956 करोड़ मिनट के वॉच टाइम के साथ, इस सीज़न ने खेल मनोरंजन का नया स्तर स्थापित किया है।
JioHotstar ने 137 करोड़ व्यूज़ के साथ अपनी सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज की, जो पिछले सीज़न से 40% अधिक है। CTV (कनेक्टेड टीवी) पर 54% की बढ़ोतरी, 3.4 करोड़ की पीक कंकरेंसी और 2,186 करोड़ मिनट के वॉच टाइम के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर IPL 2025 ने नए मानक स्थापित किए हैं।
TATA IPL 2025
BARC डेटा के अनुसार, पहले तीन मैचों में 25.3 करोड़ दर्शकों ने IPL 2025 का आनंद लिया, जो कि IPL इतिहास की सबसे बड़ी ओपनिंग है।
“यह रिकॉर्ड-ब्रेकिंग व्यूअरशिप IPL की बेमिसाल लोकप्रियता को साबित करता है। हमारा उद्देश्य हर फैन के लिए एक अनूठा और इमर्सिव अनुभव प्रदान करना है। IPL 2025 की शुरुआत ऐतिहासिक रही है।”
“IPL 2025 लाइव स्पोर्ट्स एंगेजमेंट का नया मानक बना रहा है। इस ओपनिंग वीकेंड ने दिखाया कि कैसे इनोवेशन के ज़रिए फैंस को पहले से ज्यादा जोड़ा जा सकता है।”
JioStar ने My11Circle, Campa Energy, PhonePe, Amazon Prime, SBI, Thums Up, Google Pay जैसे 30+ ब्रांड्स के साथ साझेदारी की है। JioHotstar डिजिटल विज्ञापन में पर्सनलाइज़्ड एड्स और डीप ऑडियंस इनसाइट्स के माध्यम से नए आयाम स्थापित कर रहा है।
JioStar ने 12 भाषाओं में 25+ फीड्स और 170+ विशेषज्ञों के साथ टेलीकास्ट को और भी आकर्षक बना दिया है। प्रमुख फीचर्स:
TATA IPL 2025 की धमाकेदार शुरुआत ने इसे अब तक का सबसे बड़ा IPL सीजन बना दिया है। बने रहें, क्योंकि आगे और भी रोमांचक क्रिकेट देखने को मिलेगा