होम / Cricket World Cup 2023: पाक के इन क्रिकेटर की राय हसन रजा से जुदा, शमी-सिराज-बुमराह पर कही यह बड़ी बात

Cricket World Cup 2023: पाक के इन क्रिकेटर की राय हसन रजा से जुदा, शमी-सिराज-बुमराह पर कही यह बड़ी बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : November 10, 2023, 7:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023: विश्व कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। टीम इंडिया ने अब तक विश्व कप में कुल आठ मुकाबले खेले हैं। भारतीय टीम ने इन सभी मैचों में जीत दर्ज की है। टीम इंडिया इस समय अंक तालिका में शीर्ष पर है और 16 अंक है। भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। भारतीय तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन ने पूरी दुनिया को चौंकाया है।

तेज गेंदबाजी तिकड़ी का शानदार प्रदर्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), मोहम्‍मद सिराज (Mohammed Siraj) और मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami) ने विश्व कप में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय तिकड़ी ने गेंद को दोनों तरफ स्विंग और सीम कराया है। तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम अब तक विश्व कप में अजेय रही है।

तेज गेंदबाजी पर चर्चा

भारतीय तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी आक्रमण की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। पाकिस्‍तान के ए स्‍पोर्ट्स चैनल पर बातचीत के दौरान मिस्‍बाह उल हक और शोएब मलिक ने भारतीय तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन पर टिप्पणी की है। दोनों खिलाड़ियों ने बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजों के रिस्ट पोजिशन, मेहनत और उनके आत्मविश्वास को लेकर बात कही है।

शोएब मलिक ने की तारीफ (Cricket World Cup 2023)

शोएब मलिक का कहना है कि कांफिडेंस के बिना यह संभव नहीं है। चाहे आप कितना भी हार्डवर्क कर लें। अगर आप खुद को एक प्लेयर के तौर बैक नहीं करते हैं, तो आपको ऐसे प्लान को जमीन पर नहीं उतार सकते हैं। सबसे बड़ी बात वे एक-दूसरे को बैक करते हैं। अगर कोई गेंदबाज किस बैट्समैन के खिलाफ मुश्किल में है, तो वे बातचीत करते हैं।

मिस्‍बाह उल हक का बयान (Cricket World Cup 2023)

पूर्व कप्तान मिस्‍बाह उल हक ने कहा कि मैं आईपीएल 2007 की बात कर रहा हूं। आईपीएल 2007 की बात है, उस समय जहीर खान और प्रवीण कुमार उनकी टीम का हिस्सा थे। उनके कोच को पता था कि स्विंग उनकी ताकत है, ऐसे में हर रोज आकर वे खिलाड़ी कोच के साथ आकर बात करते थे कि रिस्ट पोजिशन कैसे रखनी है और एक्शन कैसे कंप्लीट होगा। इससे पहले पाकिस्तान के हसन रजा ने कहा था कि भारतीय तेज गेंदबाजों को दूसरी गेंद दी जा रही है।

यह भी पढें: Cricket World Cup 2023: इस तरह यात्रा करते दिखे विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Cricket World Cup 2023: श्रेयस अय्यर के सामने सवाल क्यों नहीं पूछ पाए सुनील गावस्कर, बताई यह वजह

Cricket World Cup 2023: अफगानिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रूम में अजय जडेजा ने किया डांस, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन…

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Youngest Grandma: 34 साल की उम्र में इन्फ्लुएंसर बनी दादी, सोशल मीडिया पर शेयर किया अनुभव- Indianews
DC vs LSG: LSG को रोमांचक मुकाबले में DC ने दी मात, जीत में चमके अभिषेक-स्टब्स -India News
Cyber Threat: ब्रिटेन, अमेरिका ने चीन से बढ़ते साइबर खतरे पर जारी की चेतावनी, हैकर पूरी दुनिया को बना रहे निशाना- Indianews
Florida bus crash: फ्लोरिडा में 53 प्रवासी मजदूरों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, आठ लोगों की मौत, 45 अस्पताल में भर्ती- Indianews
Plane Fight: उड़ते विमान में भिड़े यात्री, एसी को लेकर हुई आपस में मारपीट -India News
Kangana Ranaut worth: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, बीएमडब्ल्यू समेत हैं ये लक्जरी कारें- Indianews
Uttar Pradesh: बाप ने बेटी को बनाया पत्नी, बेटी भी हुई राजी, जानें क्या है पूरा मामला?- Indianews
ADVERTISEMENT