होम / Cricket World Cup 2023: इस तरह यात्रा करते दिखे विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Cricket World Cup 2023: इस तरह यात्रा करते दिखे विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Shashank Shukla • LAST UPDATED : November 7, 2023, 9:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली ने भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच-परिभाषित प्रदर्शन किया, सबसे अधिक एकदिवसीय शतकों के लिए सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी करके एक बड़ी उपलब्धि हासिल की।

इकोनामी क्लास में यात्रा करते दिखे

भारत की जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका, विराट कोहली की अपने दूसरे घर, बैंगलोर की यात्रा ने सोशल मीडिया पर ध्यान आकर्षित किया क्योंकि स्टार खिलाड़ी को एक फ्लाइट के इकोनॉमी क्लास में यात्रा करते देखा गया था, और इस क्लिप को पूरे इंटरनेट पर व्यापक रूप से साझा किया गया है। वायरल वीडियो में विराट कोहली को इंडिगो की एक फ्लाइट के इकोनॉमी सेक्शन में सीट लेते देखा जा सकता है। विराट नीदरलैंड के खिलाफ भारत के आगामी वनडे विश्व कप 2023 मैच की तैयारी के लिए सोमवार (7 नवंबर) को बैंगलोर पहुंचे।

विश्व कप में शानदार प्रदर्शन

विराट कोहली ने अपनी लगातार और प्रभावशाली बल्लेबाजी से वनडे विश्व कप में आग लगा दी है और 8 मैचों में 543 रन के साथ टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में दूसरे स्थान पर हैं। वह दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक से सिर्फ 7 रन पीछे हैं। जबकि एक और लीग मैच खेला जाना बाकी है, भारत विश्व कप जीतने के अपने सपने को पूरा करने के लक्ष्य के साथ सेमीफाइनल और फाइनल में कोहली से और अधिक असाधारण प्रदर्शन की उम्मीद करेगा।

सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया

टीम इंडिया ने पहले ही आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली थी, लेकिन कोलकाता में IND बनाम SA वनडे विश्व कप 2023 मैच में दक्षिण अफ्रीका पर भारत की जीत ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 अंक तालिका पर मेन इन ब्लू का दबदबा जारी रखना सुनिश्चित कर दिया। भारतीय टीम के खिलाड़ियों के पास अब नीदरलैंड के खिलाफ अपने अंतिम लीग चरण मैच से पहले कुछ दिनों का आराम है, जो रविवार (12 नवंबर) को बैंगलोर के चिन्नास्वामी में होगा, जो वनडे विश्व कप 2023 लीग चरण के समापन का प्रतीक होगा।

यह भी पढ़ें: Cricket World Cup 2023: विराट कोहली ही नहीं, मैच में इस खिलाड़ी ने भी बनाया बड़ा रिकॉर्ड

Sachin on Virat Kohli: विराट कोहली के 49वें शतक पर सचिन ने दी बधाई, कही बड़ी बात

Virat Kohli equals Sachin Tendulkar: विराट कोहली ने की सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी, वनडे क्रिकेट में लगाया 49वां शतक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

John Abraham ने अपने फैन का मनाया जन्मदिन, 22.5 हजार रुपये के राइडिंग शूज भी किए गिफ्ट -Indianews
ITR Filing 2024: कट कर मिलती है सैलरी? फॉर्म-16 से वापस मिलेंगे पैसे -Indianews
यह सेक्स स्कैंडल नहीं बल्कि सामूहिक बलात्कार है…, प्रज्वल रेवन्ना मामले पर राहुल गांधी का बयान
Shahid Kapoor-Mira Rajput ने एक साथ वर्कआउट करते फोटो की शेयर, बाइसेप्स को फ्लेक्स करते दिखे एक्टर -Indianews
Suresh Raina: सड़क दुर्घटना में सुरेश रैना के चचेरे भाई की मौत-Indianews
Pakistan: पाकिस्तान में जबरन हो रहा हिंदू लड़कियों का धर्म परिवर्तन…, पाकिस्तानी सीनेट सदस्य का दावा
Diljit Dosanjh को कॉन्सर्ट में पहुंचने के लिए कार पार्किंग में उतारना पड़ा हेलिकॉप्टर, शो के लिए चार्ज की थी मोटी रकम -Indianews
ADVERTISEMENT