होम / बांग्लादेश टेस्ट से पहले टीम इंडिया का नया प्रयोग, फील्डिंग कोच ने किया खुलासा दो भागों में बंट गयी टीम इंडिया

बांग्लादेश टेस्ट से पहले टीम इंडिया का नया प्रयोग, फील्डिंग कोच ने किया खुलासा दो भागों में बंट गयी टीम इंडिया

Akash Awasthi • LAST UPDATED : September 17, 2024, 6:59 pm IST

IND Vs BAN Test Series: बांग्लादेश टेस्ट से पहले टीम इंडिया का नया प्रयोग

India News, (इंडिया न्यूज) IND Vs BAN Test Series: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 19 सितम्बर से शुरू होने वाली है। सीरीज का पहला मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जायेगा। इस मैच के शुरू होने से पहले टीम इंडिया 12 सितम्बर को चेन्नई पहुंची जिसके बाद टीम ने अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है। अब इस मुकाबले से पहले मिली जानकारी में पता चला है कि भारतीय टीम दो ग्रुप में बंट गई है। टीम में हुई खेमेबाजी के बारे में फील्डिंग कोच टी दिलीप ने जानकारी दी।

कोहली की टीम ने जीता मैच

दरअसल फील्डिंग कोच टी दिलीप ने बताया कि उन्होंने कैच के अभ्यास के लिए टीम के खिलाड़ियों को दो हिस्सों में बांट दिया है। उन्होंने यह भी बताया कि दोनों ही ग्रुप में जो ग्रुप सबसे कम गलतियां करेगा वहीँ टीम विजेता बनेगी। उन्होंने यह भी बताया कि विराट कोहली वाली टीम ने फील्डिंग ड्रिल में जीत हासिल की. बीसीसीआई ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर करके दी।

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा ने सरफराज और जुरेल पर बोली बड़ी बात, जानिए प्रेस कांफ्रेंस में क्या कहा

बता दें, कि बांग्लादेश की टीम भी भारत पहुँच गयी है और जमकर अभ्यास कर रही है ताकि पाकिस्तान के बाद भारतीय टीम को भी हरा सकें। बांग्लादेश ने अभी हाल में ही पाकिस्तान के खिलाफ खत्म हुई 2 मैचों की सीरीज अपने नाम की थी। बांग्लादेश ने पाकिस्तान में जाकर पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज जीती थी। इस सीरीज जीत के बाद बांग्लादेश की टीम के हौसलें काफी बुलंद है, हालंकि भारत को उसके घर में हराना लगभग असंभव है लेकिन बांग्लादेश ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज जीतकर ये बता दिया कि इस बार उन्हें हल्के में लेने की भूल न की जाये। भारतीय टीम भी इस सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रही है।

कड़ा अभ्यास कर रही भारतीय टीम

भारतीय टीम ने पहले चेन्नई में अपना कैंप भी लगाया था ताकि जो खिलाडी बिना मैच प्रैक्टिस के आ रहे है वो मैच के लिए तैयार हो जाये। भारतीय टीम ने चेन्नई में जमकर पसीना भी बहाया है।

बांग्लादेश टेस्ट से पहले रोहित शर्मा ने बांग्ला टाइगर्स को दी खुली चेतावनी, जानें प्रेस कांफ्रेंस की 5 मुख्य बातें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UP News: दलितों की सुरक्षा पर SP की आई प्रतिक्रिया- ‘बिहार में जंगलराज…’
‘तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसादम में मिलाई जाती है जानवरों की चर्बी’, CM चंद्रबाबू के बड़े आरोप से मच गई सनसनी
Anupgarh News: गांव की जनता परेशान! सरपंच ने मांगी 10 हजार रूपए की रिश्वत, जानें पूरा मामला
India vs Bangladesh 1st Test: 90 साल के इतिहास में दूसरी बार हुआ ऐसा, बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम के टॉस हारते ही बना अनोखा रिकॉर्ड
Nawada News: महादलित टोले में हुई घटना पर 10 लोग गिरफ्तार! जानें पूरा मामला
बेहद लाभकारी है आपके किचन में मौजूद ये चीज, शरीर में मौजूद इन 5 समस्याओं को जड़ से करेगा खत्म 
RPSC RAS 2024 : RAS भर्ती के लिए आज से करें अप्लाई, 733 पदों पर होगी भर्ती
ADVERTISEMENT