होम / HOCKEY: महिलाओं के टोरनेओ डेल सेंटेनारियो 2023 टूर्नामेंट में भारत और इंग्लैंड के ख़िलाफ़ मैच 1-1 से ड्रॉ

HOCKEY: महिलाओं के टोरनेओ डेल सेंटेनारियो 2023 टूर्नामेंट में भारत और इंग्लैंड के ख़िलाफ़ मैच 1-1 से ड्रॉ

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 26, 2023, 9:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Torneo del Centenario 2023 hockey: स्पेन के टेरासा में खेले गए भारतीय महिला हॉकी टीम का बुधवार को तीन देशों के महिलाओं के टोरनेओ डेल सेंटेनारियो 2023 टूर्नामेंट में इंग्लैंड के ख़िलाफ़ मैच 1-1 से ड्रॉ रहा। भारत का 100वीं वर्षगांठ स्पेनिश हॉकी फेडरेशन इंटरनेशनल टूर्नामेंट 2023 में महिलाओं का पहला मुक़ाबला ड्रॉ रहा। भारत की ओर से 41वें मिनट में उदिता ने एकमात्र गोल किया, जबकि इंग्लैड की हॉली हंट ने 7वें मिनट में अपनी टीम के लिए गोल किया।

 

पहले क्वार्टर का खेल

पहले क्वार्टर में भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। भारतीय महिला टीम ने खेल में अपनी पकड़ बनानी शुरू ही की थी कि इंग्लैंड की खिलाड़ी हॉली हंट ने 7वें मिनट में फ़ील्ड गोल कर अपनी टीम का खाता खोला। वहीं, भारतीय हॉकी टीम बढ़त बनाने में कामयाब नहीं हो सकी।

दूसरे क्वार्टर का खेल

दूसरे क्वार्टर में दोनों टीमें गोल करने में नाकाम रहीं। भारतीय टीम ने कई मौक़े बनाए लेकिन वह गोल करने में सफल नहीं हुई। वहींं, इंग्लैंड की कोशिश भी अवसर को गोल में बदलने में असफल रही। पहले हाफ़ के अंत में इंग्लैंड ने अपनी 1-0 की बढ़त को बरक़रार रखा।

तीसरे क्वार्टर का खेल

दूसरे हाफ़ में गोल करने के इरादे से उतरी भारतीय महिला टीम ने तीसरे क्वार्टर में शानदार प्रदर्शन किया और पेनल्टी कॉर्नर को गोल में तब्दील किया। इंग्लैंड के डिफ़ेंस को भेदते हुए उदिता ने 41वें मिनट में गोलकर स्कोर को 1-1 से बराबर कर दिया। वहीं, भारतीय टीम ने इंग्लैंड को गोल करने का मौक़ा नहीं दिया।

 

चौथे क्वार्टर का खेल

चौथे क्वार्टर की शुरुआत में दोनों टीमों ने आक्रामक प्रदर्शन किया। दोनों टीमों ने विजयी गोल करने की पूरी कोशिश की, लेकिन कोई भी टीम गोल करने में कामयाब नहीं हुई और यह मुक़ाबला 1-1 से ड्रॉ हो गया। भारतीय महिला हॉकी टीम का अगला मुक़ाबला 27 जुलाई, गुरुवार को स्पेन से होगा।

भारतीय लाइनअप-

 

यह भी पढ़ें-करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंची सात्विक-चिराग की भारतीय बैडमिंटन जोड़ी, इस साल तीन BWF वर्ल्ड टूर ख़िताब किए अपने नाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana में फ्लोर टेस्ट की मांग के बीच JJP के विधायक खट्टर से की मुलाकात, दुष्यंत चौटाला की पार्टी में फूट के आसार- Indianews
India-Maldives Relation:मालदीव के विदेश मंत्री मूसा ज़मीर पहुंचे नई दिल्ली, चीन को ले कही यह बड़ी बात- Indianews
IPL 2024 से बाहर होने वाली पहली टीम बनी मुंबई इंडियंस-Indianews
Sikandar: सिकंदर की घोषणा के बीच रश्मिका मंदाना का पुराना वीडियो वायरल, सलमान खान के साथ काम करने की जताई थी इच्छा -Indianews
PBKS VS RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पंजाब किंग्स को दिया 242 रन का टारगेट, कोहली ने खेली शानदार पारी-Indianews
Viral Video: अस्पताल के ओपीडी वार्ड में स्कूटर चलाती रही नर्स, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Friendship Marriage: जानें क्या है फ्रेंडशिप मैरिज, जापान में क्यों बढ़ रहा है इसका ट्रेंड-Indianews
ADVERTISEMENT