होम / Vinod Kambli ने अपनी बिगड़ती सेहत को लेकर तोड़ी चुप्पी, वीडियो वायरल होने पर किया सच का खुलासा

Vinod Kambli ने अपनी बिगड़ती सेहत को लेकर तोड़ी चुप्पी, वीडियो वायरल होने पर किया सच का खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:42 pm IST
ADVERTISEMENT
Vinod Kambli ने अपनी बिगड़ती सेहत को लेकर तोड़ी चुप्पी, वीडियो वायरल होने पर किया सच का खुलासा

Vinod Kambli Finally Opens Up About His Deteriorating Health Condition

India News (इंडिया न्यूज़), Vinod Kambli Finally Opens Up About His Deteriorating Health Condition In The Viral Video: विनोद कांबली (Vinod Kambli) भारत के सबसे मशहूर क्रिकेटरों में से एक हैं। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय और घरेलू दोनों ही तरह के मैच खेले हैं। हालांकि, यह खिलाड़ी बहुत पहले ही रिटायर हो चुका है, लेकिन वो अभी भी क्रिकेट प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय है, जो आज भी उनके क्रिकेट के जादू से प्रभावित हैं। हालांकि, हाल ही में इस खिलाड़ी ने अपने फैंस के बीच हलचल मचा दी थी, जब एक वायरल वीडियो ऑनलाइन सामने आया, जिसमें विनोद को चलने और खड़े होने में भी संघर्ष करते हुए दिखाया गया।

अपनी हेल्थ को लेकर विनोद कांबली ने किया खुलासा

आपको बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद विनोद कांबली के करीबी दोस्त और पूर्व प्रथम श्रेणी अंपायर मार्कस ने उनसे संपर्क किया। एक बातचीत में मार्कस ने खुलासा किया कि विनोद कांबली पूरी तरह से ठीक हैं। क्रिकेटर ने कहा, “मैं ठीक हूं, सोशल मीडिया पर विश्वास मत करो।”

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप के बाद मिस्ट्री मैन के साथ नजर आईं Malaika Arora, पेरिस में मना रहीं हैं वेकेशन, देखें वायरल तस्वीरें – India News

मार्कस ने आगे कहा, “जब हम कांबली से मिले, तो वे बहुत खुशमिजाज थे। वे ठीक हो रहे हैं और उनकी हालत पहले से बेहतर है। जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह पुराना है। उनके पेट पर चर्बी नहीं है और वे अपना खाना भी अच्छे से खाते हैं। पूरा परिवार मौजूद था और एक-दूसरे की संगति का आनंद ले रहा था। उनके बेटे क्रिस्टियानो भी अपने पिता की तरह बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और वे अपने पिता से बल्लेबाजी के टिप्स ले रहे थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Hansika Motwani Birthday: अपनी दोस्त के एक्स पति से हंसिका मोटवानी ने की थी शादी, सोहेल खटूरिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा – India News

विनोद कांबली का संघर्ष से चलने वाला वीडियो हुआ था वायरल

हाल ही में विनोद कांबली का एक वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें वो चलने में संघर्ष कर रहें हैं। पूर्व क्रिकेटर को दो लोगों ने कुर्सी पर बैठने में मदद की। यह वीडियो दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों के दिलों को छू गया है। फैंस ने बीसीसीआई और सचिन तेंदुलकर को टैग करते हुए कांबली की मदद करने का आग्रह किया। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि 52 वर्षीय कांबली शारीरिक बीमारियों या मादक पदार्थों से संबंधित समस्याओं से जूझ रहें हैं, जो स्थिति की गंभीरता को दर्शाता है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT