होम / Virat Kohli: मुझे उनका रवैया पसंद.., पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किंग कोहली के मिजाज को लेकर कही बड़ी बात, जानें मामला

Virat Kohli: मुझे उनका रवैया पसंद.., पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किंग कोहली के मिजाज को लेकर कही बड़ी बात, जानें मामला

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 20, 2024, 11:40 am IST

virat kohli

India News(इंडिया न्यूज), Virat Kohli: भारत और पाकिस्तान, ये दो ऐसी टीमें हैं जिनके मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। अकसर हमें लगता है कि खिलाड़ियों में आपस में दुश्मनी होती होगी या एक-दूसरे के तरक्की से जलते होंगे लेकिन आज इस खबर के माध्यम से हम आपके मन के इस भाव को खत्म कर देंगे। बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हैरिस ने किंग कोहली की तारीफ की है और उन्हें अपना फेवरेट बताया है। न सिर्फ हैरिस ने बल्कि बाबर आजम भी विराट कोहली की तारीफ इंटरव्यू में करते रहते हैं। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर ‘Deepak Hooda’, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी जानकारी!

किंग कोहली मेरे फेवरेट हैं- मोहम्मद हैरिस 

एक इंटरव्यू में मोहम्मद हैरिस ने कहा कि कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। हैरिस ने कहा, विराट कोहली भाई मेरे पसंदीदा बल्लेबाज हैं। मुझे उनका कभी हार न मानने वाला रवैया पसंद है। जब वह खेलते हैं, तो चुनौतियों का सामना करना पसंद करते हैं। साथ ही मुझे उनका यह अंदाज काफी पसंद है। कोहली ने टीम इंडिया के लिए कई मौकों पर शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने हाल ही में टी20 इंटरनेशनल से संन्यास की घोषणा की है। जिसके बाद उनके काफी फैंस निराश हो गए हैं।

कोहली के रवैये को करते हैं काफी पसंद

बात करें पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हैरिस की तो उन्हें अभी इंटरनेशनल क्रिकेट का ज्यादा अनुभव नहीं है। हैरिस ने पाकिस्तान के लिए 6 वनडे और 9 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने 42 लिस्ट ए मैचों में 1017 रन बनाए हैं। उन्होंने 85 घरेलू टी20 मैचों में 1820 रन बनाए हैं। इस दौरान हैरिस ने 10 अर्धशतक लगाए हैं। संभव है कि आने वाले समय में पाकिस्तानी टीम हैरिस को और मौके दे। अगर उनकी फॉर्म बरकरार रही तो वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कमाल कर सकते हैं।

Hardik and Natasa Divorce: नताशा और हार्दिक पांड्या की भाभी के बीच है खास कनेक्शन, जो इन दोनों के तलाक के बाद भी नहीं टूटा!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT