होम / Free Fire में Xayne क्यों है इतना खास, जानिए इसकी खासियत

Free Fire में Xayne क्यों है इतना खास, जानिए इसकी खासियत

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 13, 2021, 2:26 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली : 

Free Fire एक ऐसा बैटल रॉयल गेम है जिसे भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में काफी पसंद किया जाता है। इस गेम को एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर खेला जा सकता है। खास बात है कि यदि आप Free Fire गेम का खेलना चाहते हैं तो इसके लिए आपको किसी प्रीमियम स्मार्टफोन की जरूरत नहीं है, बल्कि आप कम कीमत वाले सस्ते स्मार्टफोन में भी इस गेम का भरपूर मजा ले सकते हैं। यह गेम यूजर्स के बीच इतना लोकप्रिय हो गया है कि गूगल प्ले स्टोर पर इसकी डाउनलोड संख्या 100 मिलियन से अधिक हो चुकी है। Free Fire को गेमर्स के बीच रोचक बनाने के लिए कंपनी भी कुछ न कुछ नया लेकर आती है Free Fire में इस वक्त गन स्किन्स और पेट्स के साथ-साथ कैरेक्टर्स की लिस्ट भी बहुत लम्बी है। हर कैरेक्टर की अलग खासियत होती है, जो आपको गेम में स्टैट बूस्ट देती है। इन कैरेक्टर्स की एबिलिटी गेम में आपकी परफॉरमेंस को बेहतर बनाती है। हम आज यहां पर एक खास कैरेक्टर की बात करने जा रहे हैं, जिसका नाम Xayne है। इस कैरेक्टर के पास स्पेशल सर्वाइवल एबिलिटी मौजूद है, जो टेम्पररी HP पॉइंट्स देने के साथ में शील्ड और ग्लू वाल पर एक्स्ट्रा डैमेज करती है। इस वजह से इसकी स्पेशल एबिलिटी का नाम Xtreme Encounter है। आइए इस कैरेक्टर और इसकी एबिलिटी के बारे में डिटेल में जानते हैं।

Xtreme Encounter स्पेशलिस्ट Xayne की खासियत

Free Fire के बायो के हिसाब से यह एक 23 साल की लड़की है और इसका जन्म दिन 21 अप्रैल को पड़ता है। Xayne को बचपन से ही एक्सट्रीम एक्टिविटी में काफी दिलचस्पी है। इसे ह्यूमन इंटरेक्शन से ज्यादा एक्सट्रीम स्पोर्ट्स में मिलने वाले रश में मजा आता है। यह एक फ्री स्पिरिट वाली कैरेक्टर है जिसे जिंदगी और उसकी लिमिट को एक्स्प्लोर करना पसंद है। अगर कोई कहता है, ‘तुम ऐसा नहीं कर सकते’ तो यह उसे करने का कोई न कोई तरीका जरूर ढूंढ निकालेगी। अलग-अलग लेवल पर Xayne की Xtreme Encounter एबिलिटी गेम में कुछ इस तरह हैं

5 Best Battlegrounds Mobile India Guns Gor Beginners 2021

लेवल 1: टेम्पररी 80 HP + ग्लू वाल और शील्ड पर 40% एक्स्ट्रा डैमेज। यह 10 सेकंड चलती है और इसका कूलडाउन पीरियड 150 सेकंड है।

लेवल 2: टेम्पररी 80 HP + ग्लू वाल और शील्ड पर 50% एक्स्ट्रा डैमेज। यह 10 सेकंड चलती है और इसका कूलडाउन पीरियड 140 सेकंड है।

लेवल 3: टेम्पररी 80 HP + ग्लू वाल और शील्ड पर 61% एक्स्ट्रा डैमेज। यह 10 सेकंड चलती है और इसका कूलडाउन पीरियड 130 सेकंड है।

लेवल 4: टेम्पररी 80 HP + ग्लू वाल और शील्ड पर 73% एक्स्ट्रा डैमेज। यह 10 सेकंड चलती है और इसका कूलडाउन पीरियड 120 सेकंड है।

लेवल 5: टेम्पररी 80 HP + ग्लू वाल और शील्ड पर 86% एक्स्ट्रा डैमेज। यह 10 सेकंड चलती है और इसका कूलडाउन पीरियड 110 सेकंड है।

लेवल 6: टेम्पररी 80 HP + ग्लू वाल और शील्ड पर 100% एक्स्ट्रा डैमेज। यह 10 सेकंड चलती है और इसका कूलडाउन पीरियड 100 सेकंड है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT