होम / महिला फुटबॉलरों ने AIFF अधिकारी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- नशे में खिलाड़ियों के साथ की मारपीट

महिला फुटबॉलरों ने AIFF अधिकारी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- नशे में खिलाड़ियों के साथ की मारपीट

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 30, 2024, 3:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), भारतीय महिला लीग 2 क्लब खाद एफसी ( Indian Women’s League 2 club Khad FC) की दो महिला फुटबॉलरों ने गुरुवार को अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ की कार्यकारी समिति के सदस्य दीपक शर्मा द्वारा कथित शारीरिक उत्पीड़न को लेकर एआईएफएफ (AIFF’s) की प्रतियोगिता समिति में शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई।वह हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के महासचिव और एआईएफएफ की प्रतियोगिता समिति के उपाध्यक्ष हैं।

Lok Sabha Election 2024: कैसे हुई कांग्रेस सत्ता से दूर? इस गलती का परिणाम आजतक भुगत रही पार्टी

खिलाड़ियों ने लगाया यह आरोप

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अपनी शिकायत में खिलाड़ियों ने आरोप लगाया कि वे रात के खाने के बाद अंडे उबालने के लिए अपने कमरे में गए थे। उनके मुताबिक, दीपक शर्मा उनके कमरे में घुस आए और उन्हें थप्पड़ मारा और शारीरिक रूप से हमला किया।

वह हमारे सामने शराब पी रहा था-खिलाड़ी

रिपोर्ट के मुताबिक, खिलाड़ियों ने कहा कि लीग से पहले जब खाद एफसी हिमाचल प्रदेश से दिल्ली गया तो शर्मा लगातार नशे में थे और उनके साथ शराब भी थी। फुटबॉलरों ने अपनी शिकायत में कहा, “वह हमारे सामने शराब पी रहा था।”

Mukhtar Ansari का अंतिम सफर के दौरान घर के बाहर हंगामा, अलर्ट मोड पर पुलिस

टीम मैनेजर ने दिया सुरक्षा का आश्वासन

उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर भी डर जताया और गोवा फुटबॉल एसोसिएशन (जीएफए) के प्रमुख अधिकारियों ने टीम होटल का दौरा किया। टीम मैनेजर ने खिलाड़ियों की सुरक्षा का वादा करते हुए लिखित आश्वासन दिया। प्रबंधक नानालिता शर्मा ने कहा, “मैं लड़कियों की पूरी जिम्मेदारी लेती हूं और यह सुनिश्चित करूंगी कि उन्हें सुरक्षित उनके घरों तक पहुंचाया जाए। कोई समस्या नहीं होगी।”

एआईएफएफ महिला फुटबॉल समिति की अध्यक्ष ने कहा, “मैंने अभी शिकायत की प्रति देखी है और होटल में टीम से मिलने के लिए दौड़ रही हूं। ऐसी बातें बर्दाश्त नहीं की जा सकतीं.’ एआईएफएफ इससे तदनुसार निपटेगा।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT