होम / World Cup 2023: लाखों में मिल रही है भारत-पाकिस्तान मुकाबले की टिकट, होटलों के दाम भी छू रहे हैं आसमान

World Cup 2023: लाखों में मिल रही है भारत-पाकिस्तान मुकाबले की टिकट, होटलों के दाम भी छू रहे हैं आसमान

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 6, 2023, 4:10 pm IST
World Cup 2023: लाखों में मिल रही है भारत-पाकिस्तान मुकाबले की टिकट, होटलों के दाम भी छू रहे हैं आसमान

World Cup 2023 (ind vs pak)

India News(इंडिया न्यूज़),World Cup 2023: वनडे विश्व कप 2023 में कुछ ही दिन बचें हैं। किसी भी टूरनामेंट में अगर भारत और पाकिस्तान आमने-सामने हो तो मैच में फैंस की तादाद काफी बड़ जाती है। चाहे मैच किसी भी देश में खेला जा रहा हो। तो सोचिए अगर मैच भारत में हो तो फैंस को कैसे रोक स्टेडियम तक पहुंचने तक कैसे रोक सकते हैं। विश्व कप 2023 की मेजबानी भारत कर रहा है। 5 अक्टूबर से शुरु हो रहे विश्व कप में भारत और पाकिस्तान 14 अक्टूबर को आमने-सामने होंगे। मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। एक लाख 32 हजार की क्षमता वाले इस स्टेडियम के फुल रहने की संभावना है।

57 लाख रुपये तक की मिल रही थी टिकट

बता दे 29 अगस्त और तीन सितंबर को प्राइमरी टिकट सेल  हुआ। इस दौरान केवल एक घंटे के भीतर सारी टिकटें बिक गई थीं। अब टिकटों की बिक्री के दूसरे राउंड में इस मैच को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है। इतना ही नहीं इस विश्व कप मैच के लिए टिकटों की कीमत भी आसमान छू रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक ऑनलाइन स्पोर्ट्स टिकट प्लेटफॉर्म एप पर साउथ प्रीमियम ईस्ट थ्री सेक्शन के टिकट की कीमत 21 लाख रुपये तक पहुंच गई है। वहीं, अपर टियर में सिर्फ दो सीटें बची दिख रही थीं। इन दो टिकटों की कीमत 57 लाख रुपये दिख रही थी। टिकटों की इन कीमतों पर सोशल मीडिया पर फैंस में नाराजगी दिख रही है। वह प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

कई मुकाबले की टिकटों की कीमत सुन रह जाएंगे हैरान

सिर्फ भारत-पाकिस्तान मैच की नहीं, बल्कि भारत के अन्य मैचों की टिकट की कीमत भी आसमान छू रही है। उस ऑनलाइन एप पर भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप मैच के टिकटों की कीमत 41 हजार रुपये से तीन लाख रुपये तक दिखाई जा रही है। वहीं, भारत बनाम इंग्लैंड मैच के टिकट की कीमत 2.3 लाख रुपये तक दिख रही है।

एक रात को लिए होटल का किराया 50 हजार से एक लाख रुपये

सिर्फ टिकट ही नहीं भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर अहमदाबाद में होटलों के किराए भी आसमान छू रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहमदाबाद के अच्छे होटल में एक दिन रुकने का किराया 50 हजार से एक लाख रुपये के बीच है।

यह भी पढ़ें-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT