होम / World Cup Final 2023: फाइनल से पहले विदेशी मीडिया की बयानबाजी चर्चा में, पिच पर उठाए सवाल

World Cup Final 2023: फाइनल से पहले विदेशी मीडिया की बयानबाजी चर्चा में, पिच पर उठाए सवाल

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 18, 2023, 1:00 am IST

India News(इंडिया न्यूज),World Cup Final 2023: इस बार का विश्वकप कई माइनों में खास है। क्योंकि इस बार भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सबसे पहले अपनी जीत फाइनल में जगह बना ली है। वहीं दूसरी ओर दूसरे सेमिफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को हरा कर फाइनल में जगह बना ली है। जानकारी के लिए बता दें कि, क्र‍िकेट वर्ल्‍ड कप-2023 में भारत-ऑस्‍ट्रे‍ल‍िया की टीम रव‍िवार को गुजरात के अहमदाबाद स्‍थ‍ित नरेंद्र मोदी स्‍टेड‍ियम में फाइनल मैच खेलने को उतरने वाली हैं।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पिच पर उठा कही सवाल

विश्वकप 2023 के फाइनल का फैंस में जबरदस्त इंतजार है। वहीं दूसरी ओर व‍िश्‍व मीडि‍या मंच में प‍िच को लेकर कुछ अलग-अलग सी राय बनी हुई है। जानकारी के लिए बता दें कि, फाइनल में भारत के साथ भ‍िड़ने वाली ऑस्‍ट्र‍ेल‍िया की मीड‍िया की बयानबाजी चर्चा में है। हलाकि,ऑस्‍ट्र‍ेल‍िया टीम के कैप्‍टन पैट कम‍िंस ने भारतीय प‍िचों को लेकर किसी प्रकार की समस्‍या नहीं होने की बात स्‍पष्‍ट की है.

न्यूजीलैंड की मीडिया का आरोप

वहीं विदेशी मीडिया के लगातार सवाल उठा रही है। बता दें कि, वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल मैच में भारत ने न्‍यूजीलैंड की टीम को करारी मात दी थ। जिसके बाद न्‍यूजीलैंड की मीड‍िया ने प‍िच को लेकर व‍िवाद खड़ा करना शुरू कर द‍िया था। जानकारी के अनुसार न्‍यूजीलैंड की मीड‍या ने आरोप लगाया था कि, 15 नवंबर के भारत-न्‍यूजीलैंड मैच में नई प‍िच की जगह इस्‍तेमाल की गई पुरानी प‍िच पर मैच खेला गया, यह भारतीय टीम को मदद पहुंचाने के ल‍िए क‍िया गया।

हेजलवुड का बयान

वही फाइनल से पहले ऑस्‍ट्रेल‍ियाई तेज गेंदबाज जॉश हेजलवुड ने इस विषय में जानकारी देते हुए कहा कि, भारत में हमेशा अप्रत्‍याश‍ित की उम्‍मीद की जाती है. हम यहां क‍िसी भी चीज से हैरान नहीं है। इस टीम में सभी लोग लंबे समय से आईपीएल के जर‍िए अलग-अलग सीरीज के ल‍िए यहां आते रहे हैं. अब हम जब अहमदाबाद पहुंचेंगे तो प‍िच देखेंगे और फैसला करेंगे क‍ि हमे पहले क्‍या करना है। चाहे जो भी हो हमें अच्‍छे से करना है। बता दें कि, भारत इस टूर्नामेंट के दौरान अपने घरेलू मैदान पर शानदार प्रदर्शन कर रहा है। वर्ल्‍ड कप के फाइनल मैच तक पहुंचने के रास्‍ते में उसने हर मैच को जीता है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Youngest Grandma: 34 साल की उम्र में इन्फ्लुएंसर बनी दादी, सोशल मीडिया पर शेयर किया अनुभव- Indianews
DC vs LSG: LSG को रोमांचक मुकाबले में DC ने दी मात, जीत में चमके अभिषेक-स्टब्स -India News
Cyber Threat: ब्रिटेन, अमेरिका ने चीन से बढ़ते साइबर खतरे पर जारी की चेतावनी, हैकर पूरी दुनिया को बना रहे निशाना- Indianews
Florida bus crash: फ्लोरिडा में 53 प्रवासी मजदूरों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, आठ लोगों की मौत, 45 अस्पताल में भर्ती- Indianews
Plane Fight: उड़ते विमान में भिड़े यात्री, एसी को लेकर हुई आपस में मारपीट -India News
Kangana Ranaut worth: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, बीएमडब्ल्यू समेत हैं ये लक्जरी कारें- Indianews
Uttar Pradesh: बाप ने बेटी को बनाया पत्नी, बेटी भी हुई राजी, जानें क्या है पूरा मामला?- Indianews
ADVERTISEMENT