होम / Yuzvendra Chahal: युजवेंद्र चहल के पोस्ट पर धनश्री वर्मा ने इस तरह किया रिएक्ट, देखें यहां

Yuzvendra Chahal: युजवेंद्र चहल के पोस्ट पर धनश्री वर्मा ने इस तरह किया रिएक्ट, देखें यहां

Shashank Shukla • LAST UPDATED : November 24, 2023, 9:41 pm IST

Yuzvendra Chahal: इस समय भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ पांच टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में भारतीय कलाई के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का चयन इस सीरीज के लिए नहीं किया गया है। युजवेंद्र चहल 96 विकेट के साथ टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए उन्हें एक बार फिर नजरअंदाज कर दिया गया।

भारतीय टीम में वापसी के लिए तैयार

हाल ही में चहल ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था। भारत की घोषित टीम में अपना नाम न होने के बाद उन्होंने पहली बार सोशल मीडिया पर एक गुप्त मुस्कान वाला इमोजी डाला, इसके बाद उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में उत्तराखंड के खिलाफ हरियाणा के लिए खेलते हुए 6/26 के प्रभावशाली आंकड़े के साथ वापसी की। गुरुवार (23 नवंबर)। अपने शानदार प्रदर्शन के बाद टीम की छह विकेट से जीत के बाद, उन्होंने एक और पोस्ट किया जिसमें वह भारत में वापसी के लिए प्रतिबद्ध दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

शेयर किया इमोशनल पोस्ट

पोस्ट के एक उद्धरण में कहा गया है, “जब हर कोई अन्यथा सोचता है तो इसे एक साथ रखना, यही एक योद्धा की असली ताकत है।” जिसका शीर्षक था, “काम पर मिलते हैं।” इस बीच, उनकी पत्नी धनश्री ने भी फायर इमोजी के साथ पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी।

टी20 सीरीज में भारत की विजयी शुरुआत

इस बीच, भारत विशाखापत्तनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में पांच मैचों की टी20 सीरीज में विजयी शुरुआत कर रहा है। उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और भले ही ऑस्ट्रेलिया ने जोश इंग्लिस के शानदार शतक की मदद से 208/3 का स्कोर बनाया, भारत ने सूर्यकुमार यादव (42 में से 80) और इशान किशन (39 में से 58) के अर्धशतकों की मदद से टी20ई में अपना सबसे सफल रन चेज़ हासिल किया।

Also Read: IPL 2024: ट्रेड विंडो की लास्ट डेट में हुआ बदला, जानें क्यों नहीं ट्रेड हो सकते हैं आइकन खिलाड़ी।

Ban on Transgender Cricketers: ICC के नये नियम से निराश थी क्रिकेटर, कर दी संन्यास की घोषणा

IND vs AUS T20 Series: भारतीय क्रिकेट टीम के सूर्यकुमार यादव टी20 की तरह वनडे में क्यों नहीं खेल पा रहे है

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT