होम / PM Modi: तमिलनाडु में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, बोले- उन्हें आपकी चिंता नहीं

PM Modi: तमिलनाडु में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, बोले- उन्हें आपकी चिंता नहीं

Rajesh kumar • LAST UPDATED : February 28, 2024, 11:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के थूथुकुडी में 17,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं की सौगात दी। इस दौरान पीएम ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सच कड़वा होता है, लेकिन सच भी जरूरी है। मैं आज जो प्रोजेक्ट लेकर आया हूं, वो दशकों से यहां के लोगों की मांग थी।

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी

दरअसल, पीएम मोदी ने ग्रीन बोट पहल के तहत भारत के पहले स्वदेशी हरित हाइड्रोजन ईंधन सेल अंतर्देशीय जलमार्ग जहाज को हरी झंडी दिखाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे लिए तमिलनाडु और देश के लोगों को एक सच बताना जरूरी है, सच कड़वा होता है। मैं सीधे तौर पर यूपीए सरकार को दोषी ठहराना चाहता हूं।’ आज मैं जो ये प्रोजेक्ट लेकर आया हूं, ये दशकों से यहां के लोगों की मांग थी। जो लोग आज यहां सत्ता में हैं, वे तब दिल्ली में बैठकर सरकार और यह विभाग चला रहे थे, लेकिन उन्हें आपके विकास की कोई चिंता नहीं थी।

‘तमिलनाडु की बात करने वालों को यहां की चिंता नहीं’

उन्होंने कहा कि वह तमिलनाडु की बात करते हैं, लेकिन उनमें तमिलनाडु के कल्याण के लिए कदम उठाने की हिम्मत नहीं है। आज मैं एक सेवक के रूप में तमिलनाडु की धरती पर इस राज्य का भाग्य लिखने आया हूं। जो लोग आज राज्य में सत्ता में हैं, उन्हें अतीत में केंद्र में सरकार होने के बावजूद तमिलों के कल्याण की कोई चिंता नहीं थी।

यह भी पढ़ेंः-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT