होम / कल्लाकुरिची में दो शिक्षको के दवाब में आकर छात्रा ने की आत्महत्या,प्रिंसिपल समेत तीन लोग गिरफ्तार

कल्लाकुरिची में दो शिक्षको के दवाब में आकर छात्रा ने की आत्महत्या,प्रिंसिपल समेत तीन लोग गिरफ्तार

Sachin • LAST UPDATED : July 18, 2022, 1:42 pm IST

इंडिया न्यूज़, National News(Tamil Nadu): तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले में एक 12 वीं कक्षा की छात्रा का आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। छात्रा के आत्महत्या करने के बाद स्कूल में हिंसा भड़क उठी जिसके कारण, पुलिस ने स्कूल के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है। छात्रा के आत्महत्या करने के मामले में स्कूल के प्रिंसिपल और सचिव समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हिंसा का कारण तब बना जब छात्रा के लिए इंसाफ की मांगकर रहे लोगो ने स्कूल की संपति को नुकसान पहुंचना शुरू कर दिया । सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने हिंसा पर कण्ट्रोल कर कार्यवाही शुरू कर दी।

तीन लोगों को किया गया गिरफ्तार- डीजीपी

तमिलनाडु के पुलिस अधिकारी (डीजीपी) सी सिलेंद्र बाबू ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 12 वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली हैं । जिसके बाद स्कूल में हिंसा भड़क उठी,हिंसा को काबू में करने के लिए, स्कूल में पुलिस की टीमों को तैनात कर सुरक्षा कड़ी कर दी है। इस मामले में स्कूल के कारेस्पोंडेंट रवि कुमार, सचिव शांति और प्रिंसिपल शिव शंकरन सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गृह सचिव फणींद्र रेड्डी ने शांति बनाए रखने और इंसाफ का किया वादा

जानकारी देते हुए गृह सचिव रेड्डी ने हिंसा में शामिल नहीं होने की घोषणा की है। गृह सचिव रेड्डी ने कहा की पुलिस मामले की पुरी तरह जांच कर रही है। आपको हम वादा करते है। छात्रा के आत्महत्या करने का क्या कारण है। इन सब तत्वो की जांच होगी। जनता किसी भी प्रकार की गलत सूचना से बचे, और हिंसा का हिस्सा न बने। पुलिस अपनी कारवाही कर रही है।

प्रदर्शनकरियों ने स्कूल वैन पर किया पथराव, बसों को फूंका

छात्रा की मौत के बाद उसे इंसाफ दिलवाने के लिए हजारो लोगो ने स्कूल के प्रंसिपल के खिलाफ नारे बाजी की। मामला इतना बढ़ गया था कि लोगो ने स्कूल की बसो और स्कूल में आग तक लगा दी। पुलिस को सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ प्रदर्शनकारियो को रोकने की कोशिश करती हैं। जिसमें पुलिस के बहुत से जवान घायल हुए है।

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने किया ट्वीट

जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने ट्वीट कर हिंसा को रोकने का संदेश दिया है। उन्हाने कहां की पुलिस के मामले की जांच कर रही है। आरोपियों के पता लगमते ही उन्हें सजा अी जाएगी। मैंने डीजीपी, गृह सचिव को कल्लाकुरिची की घटना स्थल पर जाने के लिए कहा है। मैं लोगों से शांति बनाए रखने का अनुरोध करता हूं।’

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, एक 12वीं की छात्रा ने मंगलवार की रात स्कूल परिसर में आत्महत्या करने से मौत हो गई। छात्रा के शव के पास एक नोट मिला जिसमें यह आरोप लगाया गया था कि स्कूल के दो शिक्षकों ने उसे हर समय पढ़ने के लिए मजबूर करने के लिए प्रताड़ित किया। पुलिस ने छात्रा की मौत का मामला धारा 174 के तहत दर्ज किया गया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सुनील ग्रोवर जल्द करेंगे टीवी पर वापसी! कपिल शर्मा को देंगे तगड़ी टक्कर

ये भी पढ़े : अर्जुन कपूर स्टारर ‘कुत्ते’ मूवी की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT