होम / Telangana Election 2023: बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह का दावा, इतने सीटों से जीत रही BJP

Telangana Election 2023: बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह का दावा, इतने सीटों से जीत रही BJP

Rajesh kumar • LAST UPDATED : November 30, 2023, 9:47 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Telangana Assembly Election 2023 News: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 119 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान जारी है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार, भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ संपर्क करना शुरू कर दिया है। बीजेपी के तेलंगाना से इकलौते विधायक टी। राजा सिंह ने दावा किया है कि बीआरएस बीजेपी के संपर्क में है। टी. राजा सिंह के इस बयान से तेलंगाना में एक नए समीकरण की तौर पर देखा जा रहा है।

कांग्रेस को मिल सकता बहुमत

दरअसल, इस चुनाव में बीआरएस और कांग्रेस के बीच जोरदार टक्कर है। कई एग्जिट पोल में यह दावा किया गया है कि कांग्रेस को इस बार बहुमत मिल सकता है और बीआरएस सत्ता से बाहर हो सकती है। इसी वजह से चर्चा का विषय बना हुआ है कि बीआरएस बीजेपी के संपर्क में आ सकती है और सियासी जरूरत पड़ने पर कांग्रेस को रोकने के लिए दोनों मिलकर सरकार बना सकते हैं।

ओवैसी को बताया चूहा, बनेगी गठबंधन की सरकार!

गोशामहल से बीजेपी उम्मीदवार और विधायक टी. राजा सिंह ने गुरुवार (30 नवंबर) को कहा, ”हम बीआरएस विधायकों के संपर्क में हैं और उनके सभी नेता और विधायक हमारे संपर्क में हैं। अगर हम चालीस सीटें जीतते हैं, तो हम बीआरएस के साथ सरकार बना सकते हैं। इस दौरान उन्होंने औवेसी पर हमला बोलते हुए कहा, ”असदुद्दीन औवेसी और उनके भाई चूहे हैं, हम उन्हें भगा देंगे। इस बार तेलंगाना में इसका कोई असर नहीं है। मुझे मोदी और योगी का आशीर्वाद है और मैं तीसरी बार भी जीतूंगा।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT