होम / Dhanush के बेटे के 12वी के नंबर देख चौंक जाएंगे आप, मां बाप का हो चुका हैं तलाक -Indianews

Dhanush के बेटे के 12वी के नंबर देख चौंक जाएंगे आप, मां बाप का हो चुका हैं तलाक -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 9, 2024, 3:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Dhanush: धनुष साउथ इंडियन सिनेमा के सबसे पसंदिदा एक्टर में से एक हैं, जिनकी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एक निर्विवाद उपस्थिति है। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म मेकर आनंद एल. राय के साथ रांझणा और अतरंगी रे जैसी फिल्मों में भी काम किया है, जिससे उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपार पॉपुलैरिटी हासिल हुई। अपने करियर में उतार-चढ़ाव के बावजूद, उन्होंने अपनी बेदाग प्रतिभा से अपने फैंस के दिलों में अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखी है। एक्टर की शादी ऐश्वर्या रजनीकांत से हुई थी, और इस जोड़े के दो बेटे यात्रा और लिंगा हैं, यात्रा ने उन्हें जश्न मनाने का एक कारण दिया है।

  • धनुष-ऐश्वर्या के बेटे यात्रा ने पास की 12वीं कक्षा
  • मां बाप का हो चुका हैं तलाक
  • 600 में से 569 अंक प्राप्त किए

Singham Again के सेट से Arjun Kapoor ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, विलेन के किरदार में दिखे एक्टर -Indianews

धनुष-ऐश्वर्या के बेटे यात्रा ने पास की 12वीं कक्षा 

बता दें की धनुष और ऐश्वर्या के दो बेटे यात्रा और लिंगा का जन्म क्रमशः 2006 और 2010 में हुआ था। यात्रा ने इस साल अपनी कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा दी और अपने परिवार को उस पर गर्व करने का एक कारण दिया है। कई रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि उन्होंने परीक्षा में बेहतरीन अंक प्राप्त किए हैं। उन्होंने विज्ञान में 100 में से 98, अंग्रेजी में 92 और गणित में 99 अंक प्राप्त किए हैं। स्टार किड ने विज्ञान में भी उतना ही अच्छा प्रदर्शन किया है, उन्होंने भौतिकी में 91, रसायन विज्ञान में 92 और जीव विज्ञान में 97 अंक प्राप्त किए हैं। नतीजतन, उन्होंने 600 में से 569 अंक प्राप्त किए।

कौन था Salman Khan का पहला प्यार? Sangeeta Bijlani की वजह से टूटा था रिश्ता -Indianews

धनुष और ऐश्वर्या का अलगाव

धनुष ने फिल्म थुल्लुवाधो इलामाई में अहम किरदार के रूप में अपनी शुरुआत की। जैसे-जैसे उनका करियर आगे बढ़ा, उनकी मुलाकात ऐश्वर्या से हुई और उन्हें दिग्गज एक्टर रजनीकांत की बेटी से प्यार हो गया। जल्द ही, उन्होंने 2004 में शादी कर ली और उनके दो बेटे, यात्रा और लिंगा हुए। शादी के बाद ऐश्वर्या ने 2012 में फिल्म 3 के साथ बतौर डायरेक्टर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। धनुष ने उनकी पहली डायरेक्टेड फिल्म में अहम किरदार निभाया और उन्होंने अलग-अलग एक्टर के साथ कई फिल्मों में काम करना जारी रखा। हालाँकि, उन्होंने धीरे-धीरे अपने बच्चों की देखभाल के लिए काम छोड़ दिया।

दशकों बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी Jyotika, 27 सालों से बॉलीवुड फिल्में ना मिलने पर कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT