होम / Telangana Election 2023: तेलंगाना में पीएम मोदी का बड़ा बयान, बताया बीजेपी से दोस्ती करना चाहते हैं केसीआर

Telangana Election 2023: तेलंगाना में पीएम मोदी का बड़ा बयान, बताया बीजेपी से दोस्ती करना चाहते हैं केसीआर

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 27, 2023, 4:53 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Telangana Election 2023: तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने आज (सोमवार) महबुबाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने जमकर मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव (केसीआर) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीआरएस (भारत राष्ट्र समिति) भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) के साथ दोस्ती करने का प्रयास कर रही है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले महीने केसीआर ने उनसे मिलकर एनडीए में शामिल होने की बात रखी थी। जिसे भाजपा द्वारा खारिज कर दिया गया।

लोगों के इच्छाओं का विरोध नहीं करेंगे

इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की बढ़ती ताकत का एहसास केसीआर को बहुत पहले हो गया था। वह लंबे समय से भाजपा के साथ दोस्ती करने की कोशिश में जुटे थें। इसके लिए उन्होंने दिल्ली आकर मुझसे मुलाकात भी की है। लेकिन भाजपा कभी भी लोगों के इच्छाओं का विरोध कर के काम नहीं कर सकती है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा बढ़ाए गए इस दोस्ती के हाथ को ठुकराने के बाद बीआरएस काफी परेशान है।

मुझे गाली देने का कोई मौका हाथ से जाने नदी देती है। उन्हें भी पता है कि मोदी कभी भी बीआरएस को आसपास भटकने नहीं देंगे। यह मोदी की गारंटी है। पीएम मोदी द्वारा यह दावा पहली बार नहीं किया गया है। इससे पहले भी पीएम मोदी ने केसीआर पर भाजपा के साथ दोस्ती का हाथ बढ़ाने का आरोप लगा चुके हैं।

भाजपा के 48 सीटों पर जीत 

निज़ामाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि केसीआर ने दिल्ली में उनसे मुलाकात की और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की है। पीएम मोदी के मुताबिक यह बैठक हैदराबाद नगर निगम चुनावों में भाजपा के 48 सीटों पर जीत को देखते हुए किया जा रहा है।

उस रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि “हैदराबाद नगर निगम चुनाव के बाद, केसीआर दिल्ली में मुझसे मिलने आए और कहा कि वह एनडीए में शामिल होना चाहते हैं। उन्होंने मुझसे भी उन्हें समर्थन देने के लिए कहा। मैंने उनसे (केसीआर से) कहा कि उनके कार्यों के कारण मोदी को उनके साथ नहीं जोड़ा जा सकता है।

दोनों पार्टी समान पापी

आज (सोमवार) महबुबाबाद में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बीआरएस और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान पीएम मोदी ने दोनों पार्टी को ‘समान पापी’ बताया है। उन्होंनो दोनों पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि तेलंगाना को नष्ट करने में कांग्रेस और केसीआर दोनों समान पापी हैं। इस वजह से तेलंगाना के लोग एक को हटाने के बाद दूसरी बीमारी को आने नहीं दे सकते हैं। तेलंगाना का भरोसा भाजपा पर है। आपने तय कर लिया है कि तेलंगाना का अगला सीएम भाजपा से ही होगा।

Also Read:

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Indian Army: भारतीय सेना को मिलेंगे दृष्टि-10 ड्रोन, पाक सीमा पर निगरानी करने में मिलेगी मदद -India News
Karnataka: शादी न होने से नाराज शख्स ने अपने मंगेतर का सिर काटकर ले भागा, फिर खुद भी की आत्महत्या- Indianews
Viral News: साउथवेस्ट एयरलाइंस के ओवरहेड बिन में सोती दिखी महिला यात्री, वीडियो हुआ वायरल- Indianews
Palestinian Conflict: UNGC ने सदस्यता के लिए फिलिस्तीन का किया समर्थन, जानें कितना वोट पक्ष-विपक्ष में पड़े -India News
Pakistan: टैक्स और गिरफ़्तारियों को लेकर POK में भारी विरोध प्रदर्शन, पाकिस्तान की हालत खराब- Indianews
GT vs CSK: गुजरात टाइटंस ने CSK को चटाई धूल, शुभमन-सुदर्शन ने खेली दमदार शतकीय पारी -India News
Ultra Processed Foods: अल्ट्रा-प्रोसेस्ड फूड से हो सकती है जल्द मौत, हार्वर्ड के 30 साल के अध्ययन में खुलासा- Indianews
ADVERTISEMENT