होम / Accident in Sagar: मध्य प्रदेस के सागर में भीषण हादसा, ट्रक ने पजेरो को मारी टक्कर, छह लोगों की मौत

Accident in Sagar: मध्य प्रदेस के सागर में भीषण हादसा, ट्रक ने पजेरो को मारी टक्कर, छह लोगों की मौत

Roshan Kumar • LAST UPDATED : July 17, 2023, 8:53 am IST
Accident in Sagar: मध्य प्रदेस के सागर में भीषण हादसा, ट्रक ने पजेरो को मारी टक्कर, छह लोगों की मौत

Accident in Sagar

India News (इंडिया न्यूज़), Accident in Sagar, सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक एसयूवी और सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि हादसा सानोधा थाना क्षेत्र में सानोधा जटाशंकर घाटी के पास हुआ। एसपी अभिषेक तिवारी ने अनुसार, “दुर्घटना के समय कार में सात लोग सवार थे। उनमें से चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। घायलों में से एक का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।”

  • ट्रक चालक की पहचान की गई
  • गढ़ाकोटा से सागर की जा रहा था
  • पजेरो के परखच्चे उड़ गए

एसपी ने कहा कि ट्रक चालक की पहचान कर ली गई है और उसे गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक कार सागर से गढ़ाकोटा की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक गढ़ाकोटा से सागर की ओर आ रहा था। टक्कर के बाद पजेरो के परखच्चे उड़ गए। ट्रक एक नीम के पेड़ से टकराया जो उखड़कर टूट गया।

अधिकारी मौके पर पहुंचे

दुर्घटना के बाद अनुविभागीय पुलिस अधिकारी अशोक चौरसिया मकरोनिया, प्रमुख पुलिस अधीक्षक शेखर दुबे, थाना प्रभारी अजय शाक्य बहेरिया एवं दिव्य प्रकाश त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। इससे पहले, गुरुवार को दिल्ली के जीटी करनाल रोड पर एक ट्रक के दूसरे ट्रक में घुसने से पांच लोगों की मौत हो गई थी और 14 लोग घायल हो गए थे। ट्रक हरिद्वार जा रहे कांवर यात्रियों से भरे ट्रक से टकरा गया।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT