होम / Afghan man in Pak PM House: पाकिस्तानी पीएम के घर घुसपैठ, सुरक्षाकर्मियों को भनक तक नहीं लगी

Afghan man in Pak PM House: पाकिस्तानी पीएम के घर घुसपैठ, सुरक्षाकर्मियों को भनक तक नहीं लगी

Roshan Kumar • LAST UPDATED : April 9, 2023, 9:32 am IST
Afghan man in Pak PM House: पाकिस्तानी पीएम के घर घुसपैठ, सुरक्षाकर्मियों को भनक तक नहीं लगी

Afghan man in Pak PM House

Afghan man in Pak PM House: पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के आधिकारिक आवास में शनिवार को एक व्यक्ति घुस गया। यह व्यक्ति कैसा घुसा इसका पता सुरक्षाकर्मियों को भी नहीं चला। घुसपैठ करने वाला एक अफगान व्यक्ति था। उसे गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट को सौंप दिया गया है।

  • व्यक्ति अफगान नागरिक
  • पुलिस के हवाले कर दिया गया
  • एजेंसियां जांच में जुटी

द न्यूज इंटरनेशनल अखबार ने बताया कि पीएम हाउस में तैनात सुरक्षाकर्मियों को कथित तौर पर यह नहीं पता था कि संदिग्ध कहां से आया था। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है, ‘इस्लामाबाद पुलिस के आतंकवाद निरोधी विभाग ने संदिग्ध को तुरंत हिरासत में ले लिया और उसे किसी अज्ञात स्थान पर स्थानांतरित कर भेज दिया गया।’

मामले की जांच जारी

बाद में अधिकारियों ने खुलासा किया कि संदिग्ध अफगानिस्तान का निवासी होने का दावा करता है और तीन अलग-अलग रास्तों से होकर पीएम हाउस तक पहुंचा था। सीटीडी, पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां ​​संदिग्ध से पूछताछ कर रही हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि सुरक्षा एजेंसियों ने संदिग्ध के सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिए हैं और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि संदिग्ध अत्यधिक सुरक्षित पीएम हाउस में कैसे घुसा।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT