होम / Amaal Mallik: प्रियंका के बाद अमाल मलिक ने सुनाई दुख भरी कहानी, फैंस को बताया "इसलिए नहीं कर रहा बॉलीवुड की फिल्मों में काम"

Amaal Mallik: प्रियंका के बाद अमाल मलिक ने सुनाई दुख भरी कहानी, फैंस को बताया "इसलिए नहीं कर रहा बॉलीवुड की फिल्मों में काम"

Simran Singh • LAST UPDATED : March 29, 2023, 12:12 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Amaal Mallik) बॉलीवुड में नेपोटिज्म का खेल तो आपने सुना ही होगा अपने बेटे को या फिर बेटी को ही आगे बढ़ाना ऐसी प्रथा का चलन काफी समय से बॉलीवुड में चलता रहा है। इसको लेकर प्रियंका चोपड़ा ने भी हाल ही में कई राज खोले थे। उन्होंने बताया था कि कैसे उन्हें बॉलीवुड में एक कोने में धकेल दिया गया था। जिस वजह से उन्होंने बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड की तरफ अपना रुख मोड़ लिया। वही प्रियंका चोपड़ा के बाद सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर अमाल मलिक ने भी अपनी आपबीती सबके सामने रखी है।

अमाल मलिक ने ट्विटर पर शेयर की कहानी

अमाल मलिक ने प्रियंका चोपड़ा का एक आर्टिकल अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर करते हुए बताया कि जो चीज प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में झेल चुकी है। मैं आज तक उसे झेल रहा हूं। अमाल मलिक ने लिखा “यह ऐसा सच है जिसे मैं रोजाना झेलता हूं, जिन फैंस को शिकायत रहती है और पूछते हैं कि मैं ज्यादा बॉलीवुड फिल्में क्यों नहीं करता हूं, उन्हें अब जवाब मिल गया होगा कैंप, तलवे चाटने और बॉलीवुड में जो पावरप्ले है उसका सच जल्दी बाहर आना चाहिए, देखिए उन्होंने इस शानदार और कमाल की महिला के साथ क्या करने की कोशिश की” इस तरह की ट्विट को देखने के बाद अब लोगों के मन में यह सवाल उठने लगे हैं कि आखिर बॉलीवुड में नेपोटिज्म का खेल कब तक चलेगा।

कौन है अमाल मलिक

अमाल मलिक म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के बड़े भाई डब्बू मलिक के बेटे हैं। डब्बू मलिक भी खुद एक सिंगर, म्यूजिक कंपोजर और डायरेक्टर रह चुके हैं। अमाल ने बताया था कि म्यूजिक परिवार से होने के बावजूद उन्हें इंडस्ट्री में बहुत स्ट्रगल करना पड़ा। सलमान खान के जय हो फिल्म में उन्हें मौका देने के बाद भी जब सफलता हाथ नहीं लगी तो अमाल को 1 साल तक घर बैठना पड़ा था और आज भी उनका स्ट्रगल वैसा ही है। जैसा एक न्यू कमर का होता है।

अमाल ने और भी किए कई खुलासे

अमाल मलिक ने बताया कि वह शुरू से ही लोगों को मक्खन लगा नहीं सकते। वह किसी के सामने नहीं झुक सकते हैं। ऐसे भी कई मौके आए थे। जिस समय उन्हें रातोंरात म्यूजिक कंपोजर के पद से रिप्लेस कर दिया गया था। उन्होंने यह भी कहा था कि “मैं किसी को मक्खन नहीं लगा सकता ताकि मुझे एक गाना मिल सके”, इसके साथ उन्होंने कहा कि “मेरी कई गाने हिट गए हैं, लेकिन कई समय से में बॉलीवुड में कोई फिल्म नहीं कर रहा था, ऐसे में मेरे फैंस काफी टेंशन में आ गए थे, आशा करता हूं कि इस ट्वीट के माध्यम से वह समझ गए होंगे कि मैं काम क्यों नहीं कर रहा”

 

ये भी पढ़े: फैजान अंसारी ने उर्फी को बताया किन्नर, कहा “सबूत, गवाह और किन्नर समाज के हेड के साथ लाऊंगा सच्चाई सामने”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hathras Satsang Stampede: एटा मेडिकल कॉलेज में लाशों की ढेर देखकर ड्यूटी पर तैनात सिपाही को आया हार्टअटैक, हुई मौत
नींद की कमी भी बन सकती हैं ब्रेस्ट कैंसर का कारण, जाने कैसे होती हैं शुरुआत
ईशा और श्लोका ने सामूहिक विवाह की ऐसे बढ़ाई शोभा, Nita Ambani की लाल साड़ी के पल्लू पर छपे श्लोकों ने खींचा ध्यान
Parliament Session 2024: ‘बालक बुद्धि, तुमसे न हो पाएगा’…,पीएम मोदी ने लोकसभा में राहुल गांधी पर कसा तंज
कौन हैं हाथरस के ‘भोले बाबा’? जिनके सत्संग में मची भगदड़, पहले भी कर चुके हैं ये कांड!
अंबानी परिवार ने 50 से ज्यादा जोड़ों का कराया सामूहिक विवाह, कपल्स को दिए सोने-चांदी के शानदार गिफ्ट्स
Hathras Stampede: 50 से अधिक लोगों की मौत पर पीएम मोदी ने व्यक्त किया संवेदना, कहा-पीड़ितों की हरसंभव मदद की जाएगी
ADVERTISEMENT