होम / Ahmedabad News: दोस्त को घर बुलाकर कपल ने की हत्या, जानें क्या है वजह

Ahmedabad News: दोस्त को घर बुलाकर कपल ने की हत्या, जानें क्या है वजह

Gargi Santosh • LAST UPDATED : March 31, 2023, 12:09 pm IST

Ahmedabad News: अहमदाबाद से हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है। पत्नी से लगातार छेड़खानी कर रहे एक युवक को पति ने साजिश के जरिए घर बुलाया और फिर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसके शरीर के टुकड़े करके उसे ठिकाने लगा दिया। यह घटना बापूनगर की बताई जा रही है। मामले में हत्यारों की पहचान इमरान और रिजवाना के रूप में हुई है।

कैसे हुआ खुलासा? 

दरअसल, बापूनगर का रहने वाला युवक दो माह पहले लापता हो गया था। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करना शुरू कर दिया। शिकायत में बताया कि युवक रिजवाना और इमरान के घर जाने की बात कहकर निकला था और तब से घर नहीं लौटा। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो सामने आया है कि उन दोनों मेहराज पठान (40) की हत्या की है। मामले में पूछताछ कर पता चला कि मेहराज पिछले एक साल से इमरान की पत्नी रिजवाना को परेशान कर रहा था और उससे संबंध बनाने के लिए कह रहा था।

सरप्राइज देने के नाम पर बुलाया घर

पुलिस ने बताया कि मेहराज लगातार अपने दोस्त इमरान की पत्नी रिजवाना का पीछा कर रहा था। वह पिछले एक साल से उससे संबंध बनाने के लिए कह रहा था। तो रिजवाना ने पति के साथ मिलकर साजिश रची। इसके तहत रिजवाना ने मेहराज को सरप्राइज देने के लिए नाम पर घर बुलाया। मेहराज जब घर पहुंचा तो रिजवाना उसे बेडरूम में ले गई और उसको बेड पर लिटाकर उसे सरप्राइज देने की बात कही। इसके बाद रिजवाना ने उसकी आंखाें पर पट्‌टी बांध दी। इसके बाद कमरे में आकर इमरान ने उसकी तलवार से काटकर हत्या कर दी थी और उसके शव के टुकड़े कर हिस्सों को ठिकाने लगा दिया।

छुटकारा पाने के लिए कर दी हत्या 

इस मामले में इमरान ने हत्या का जुर्म कबूल किया है। तो वहीं रिजवाना कह रही है कि मेहराज काफी समय से उसे तंग कर रहा था और अकेले में मिलने के लिए दबाव डाल रहा था। उसके कई बार मना करने पर वह नहीं माना। इसलिए दोनों ने उसे छुटकारा पाने के लिए हत्या कर दी। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने दोनों को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: देश में कोरोना की वापसी, महाराष्ट्र में एक दिन में मिले 700 केस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT