होम / Air India Case Update: पुलिस को मिला पीड़ित महिला के दूसरे सह-यात्री का बयान, कहा सीट खाली होने के बावजूद नहीं दी दूसरी सीट

Air India Case Update: पुलिस को मिला पीड़ित महिला के दूसरे सह-यात्री का बयान, कहा सीट खाली होने के बावजूद नहीं दी दूसरी सीट

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : January 8, 2023, 3:52 pm IST

Air India Urination Case Update: पीड़ित महिला के दूसरे सह-यात्री डॉ सुगाता भट्टाचार्जी ने दिल्ली पुलिस को कहा की घटना के बाद भी महिला को दूसरी सीट नहीं दी गई, जबकी प्रथम श्रेणी की सीट लगभग खाली थी। एयर इंडिया के क्रू ने कहा की पायलट वहां आराम कर रहे है।

डॉ भट्टाचार्जी, ने व्यक्तिगत रूप से घटना के बाद चालक दल से अनुरोध किया था कि पीड़ित महिला को अलग श्रेणी में दूसरी सीट दी जाए। डॉ भट्टाचार्जी 26 नवंबर को घटना के समय एयर इंडिया के बिजनेस क्लास के 8वें पंक्ति में थे। उन्होंने कहा की क्रू मेंमबर ने महिला को उसी बदबूदार सीट पर बाकी की यात्रा करने के लिए छोड़ दिया।

न्यूज़ एजेंसी ANI से डॉ भट्टाचार्जी ने कहा “मैंने व्यक्तिगत रूप से उसे प्रथम श्रेणी में सीट देने के लिए लिखित रूप से अनुरोध किया था, लेकिन मुझे चालक दल द्वारा बताया गया कि वे अधिकृत नहीं थे। और कहा कि वे पायलट-इन-कमांड, (पीआईसी) से पूछेंगे। बाद में क्रू ने मुझे बताया कि पीआईसी की शिफ्ट खत्म हो गई है और वह आराम कर रहे हैं।”

“मुझे यकीन है कि मेरी लिखित शिकायत एआई प्रबंधन को नहीं दी गई थी, इसे भारत में संबंधित कानून प्रवर्तन को समयबद्ध तरीके से सूचित किया जाना चाहिए था जो एयर इंडिया के पायलट द्वारा नहीं किया गया था। मुझे बताया गया कि पीड़िता की सीट उनसे (पायलट) बात करने के बाद ही बदली जा सकती है। एक अपराध हुआ, यह उनका काम था कि वे उचित अधिकारियों को इसकी रिपोर्ट करें।”

आपको बता दें की दिल्ली पुलिस पीड़ित महिला के दूसरे सह-यात्री की तलाश कर रही थी ताकी मामले की सटीक जांच की जा सके।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT