होम / Akbaruddin Owaisi: कई धाराओं में AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज, जानें पूरा मामला 

Akbaruddin Owaisi: कई धाराओं में AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज, जानें पूरा मामला 

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 22, 2023, 4:34 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Akbaruddin Owaisi: AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी पर चुनाव प्रचार के दौरान एक पुलिस इंस्पेक्टर को धमकाने को लेकर मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि अकबरुद्दीन, असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं। जिनपर कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। जिसमें धारा 353, 153(a), 506, 505(2) और आरपी एक्ट की धारा 125 भी शामिल है। यह मामला संतोषनगर पुलिस द्वारा दर्ज किया गया है।

कबरुद्दीन ओवैसी का वीडियो

बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो भी सामने आया है। यह वीडियो तेलंगाना के ललिताबाग में चुनावी रैली के दौरान का है। जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि ”मेरे पास घड़ी है। ऐसे में आप यहां से चलिए। क्या समझ रहे हो कि कमजोर हो गए हैं। अभी भी बहुत हिम्मत है। पांच मिनट बोलूंगा। कोई मां का लाल रोकने वाला पैदा नहीं हुआ है।”

छोटे भाई के पक्ष में असदुद्दीन ओवैसी 

वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने अपने छोटे भाई का साथ देते हुए कहा कि ”दस बजकर एक मिनट हो रहा है तो आपके (पुलिस) पास मुझे रोकने का पूरा अधिकार है, लेकिन दस बजने में पांच मिनट बचे हुए हैं और आप पोडियम पर चढ़ जाते हैं। पांच मिनट पहले बोल रहे हैं कि खत्म करो।”

उन्होंने आगे कहा कि ”एक आदमी के स्पीच देने पर कह रहे हैं कि बंद करो। ये क्या है। दस बजकर एक मिनट पर आप एक्शन लो कोई नहीं रोक रहा। पांच मिनट में बहुत कुछ बोला जा सकता है। चुनाव आयोग के कैमरे में हैं। हमारी तो मांग है कि चुनाव आयोग इसको लेकर कार्रवाई करें। हमारी पास इजाजत है।”

Also Read:

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT