होम / Amarnath Yatra 2023: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर में परफ्यूम आईईडी बरामद कर आतंकी साजिश पर फेरा पानी

Amarnath Yatra 2023: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर में परफ्यूम आईईडी बरामद कर आतंकी साजिश पर फेरा पानी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : July 4, 2023, 7:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amarnath Yatra 2023: अमरनाथ यात्रा को लेकर जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। प्रशासन सुरक्षा के मध्यनजर कड़े कदम उठा रहा है। संदिग्ध जगहों पर चप्पे-चप्पे पर कड़ी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हलांकि दहशतगर्द अपनी नापाक कोशिशों कों अंजाम देने की कोशिशों में लग हुए हैं।ऐसे में पुलिस ने श्रीनगर में परफ्यूम आईईडी बरामद कर एक बड़ी आतंकी साजिश पर पानी फेर दिया है।

अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा और बढ़ी

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर में लश्कर के एक आतंकी सहयोगी से परफ्यूम आईईडी बम बरामद कर बड़ी आतंकी साजिश को फेल कर दिया है। इस घटना के बाद अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी सहयोगी यासिर अहमद इतु को चार परफ्यूम बम ले जाते हुए श्रीनगर के बटमालू बस स्टैंड से पकड़ा गया। बता दें यह पहली बार है जब कश्मीर से ऐसे बम बरामद हुए हैं, वह भी ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर से।

4 परफ्यूम आईईडी के साथ गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि लश्कर के एक आतंकी सहयोगी यासिर अहमद इतु जो गुलशनाबाद, कैमोह का निवासी है को बटमालू बस स्टैंड से 4 परफ्यूम आईईडी के साथ गिरफ्तार किया गया। यह पहली बार है कि कश्मीर से परफ्यूम बम बरामद किए गए हैं, वह भी शहर से, इसलिए चीजों को हल्के में नहीं लिया जा सकता। हालांकि यात्रा के चलते घाटी में सुरक्षाबल अलर्ट पर हैं। अब यात्रा के लिए सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें – Benefits Of Glycerin: चेहरे और त्वचा को खूबसूरत बनाती है ‘ग्लिसरीन’, जानिए इसके फायदे 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT