होम / Parineeti Chopra:  अफेयर की खबरों के बीच परिणीति के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस फिल्म में आएंगी नजर

Parineeti Chopra:  अफेयर की खबरों के बीच परिणीति के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस फिल्म में आएंगी नजर

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 15, 2023, 12:56 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,Parineeti Chopra): बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी हुई है। राघव चड्ढा के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें जोरो-शोरो पर हैं। परिणीति चोपड़ा को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ कई बार स्पॉट किया जाता हैं, जिसके बाद से दोनों की डेटिंग की खबरे सामने आने लगीं है। इसके साथ ये भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही सगाई कर सकते हैं, लेकिन परिणीति और राघव ने इस बारे में अभी तक कोई सफाई नहीं दी है। वहीं दोनों इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।

परिणीति के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

अफेयर की खबरों के बीच परिणीति के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। बता दें अब एक्ट्रेस साल 2021 में आई रोमांटिक फिल्म ‘शिद्दत’ के दूसरे पार्ट में नजर आने वाली हैं। जी हां, फिल्म के मेकर्स ने ‘शिद्दत 2’ बनाने की घोषणा की है। इसके साथ यह भी जानकारी दी है कि परिणीति चोपड़ा इस फिल्म का हिस्सा होंगी। वहीं ‘शिद्दत 2’ में सनी कौशल ‘जग्गी’ के रोल में एक बार नजर आने वाले हैं।

‘शिद्दत 2’ में नजर आएंगी परिणीति

फिल्म के दूसरे पार्ट में राधिका मदान होंगी या नहीं इस बात को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है, लेकिन मेकर्स के अनुसार, इस बार फिल्म की कास्ट में परिणीति चोपड़ा का नाम भी शामिल हैं। बता दें कि परिणीति चोपड़ा इस फिल्म मे अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछले साल रिलीज हुई सुरज बरजात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आई थीं। इसके बाद अब परिणीति ‘शिद्दत 2’, ‘चमकीला’ और ‘कैप्सूल गिल’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Also Read: उर्फी जावेद के नक्शे कदम पर चल पड़ी है भोजपुरी एक्ट्रेस मेघा शाह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT