होम / Maharashta Politics: अमरावती विधायक रवि राणा का दावा, बीजेपी में शामिल होंगे शरद पवार

Maharashta Politics: अमरावती विधायक रवि राणा का दावा, बीजेपी में शामिल होंगे शरद पवार

Rajesh kumar • LAST UPDATED : September 29, 2023, 7:23 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Maharashta Politics: महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अमरावती विधायक रवि राणा ने बड़ा दावा किया है कि राज्य और केंद्र में शरद पवार की भागीदारी से बीजेपी की मजबूत सरकार बनेगी। राणा को उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस का करीबी माना जाता है। इसलिए उनके इस दावे से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है।

किस तरह बीजेपी की सरकार मजबूत दिखेगी

गणेश उत्सव के दौरान रवि राणा ने विभिन्न गणेश मंडलों का दौरा किया। इन दौरों का हवाला देते हुए उन्होंने दावा किया कि शरद पवार अगले कुछ दिनों में बीजेपी के साथ चले जाएंगे। गणेश उत्सव के दौरान मुझे कई मंडलों के भगवान गणेश के दर्शन हुए। मैंने इन सभी गणपतियों से अनुरोध किया कि शरद पवार को देश के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करना चाहिए। अगले 15 से 20 दिनों में इसका चमत्कार दिखेगा। रवि राणा ने कहा कि जल्द ही राज्य और केंद्र में शरद पवार के समर्थन से बीजेपी की मजबूत सरकार देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ेंः- Punjab Politics: पंजाब में खैरा की गिरफ्तारी के बाद AAP-कांग्रेस में बढ़ी तकरार, I.N.D.I.A गठबंधन पर भी पड़ेगा असर!

शिवसेना के ठाकरे गुट कसा तंज

उधर, रवि राणा के दावे पर शिवसेना के ठाकरे गुट के नेता सचिन अहीर ने तीखे शब्दों में तंज कसते हुए कहा कि क्या रवि राणा ने ऐसा बयान देने से पहले देवेन्द्र फड़णवीस से इजाजत ली थी? उन्होंने कहा, अगर ऐसा है तो रवि राणा के इस दावे से साफ पता चलता है कि बीजेपी ने यह राजनीति सिर्फ सत्ता के लिए की है।

यह भी पढ़ेंः- SpiceJet Airlines: IPS शिवदीप लांडे ने एयरलाइन कंपनी पर साधा निशाना, बोले- बिहारवासियों की आवाज दबने नहीं दूंगा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aishwarya Rajinikanth के नए घर का वीडियो हुआ वायरल, बच्चों साथ जल्द होगी शिफ्ट
Moto X50 Ultra: लॉन्च हुआ मोटोरोला का नया दमदार स्मार्टफोन, 50MP फ्रंट कैमरा; रिवर्स वायरलेस चार्जिंग के साथ जानें कीमत-indianews
‘हम एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम रहे हैं’, Janhvi Kapoor ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar पर लुटाया प्यार -Indianews
Tanna Dhaval: भारतीय यूट्यूबर ने होंडा सिविक को बदलकर किया लेम्बोर्गिनी टेरजो, देखें ये अनोखा वीडियो -Indianews
Tips to keep smartphone cool in summer: गर्मियों में आपका स्मार्टफोन रहेगा ठंडा, ये है आसान टिप्स-indianews
क्रिमिनल जस्टिस सीज़न 4 से इस अंदाज में लौटे Pankaj Tripathi, देखें वीडियो -Indianews
Karan Veer Mehra की एक्स पत्नी ने नए प्यार का किया इजहार, शादी को टूटे नहीं हुआ था एक साल – Indianews
ADVERTISEMENT