होम / Delhi Airport T3 Update: यात्रियों के लिए बड़ी खबर, अब दो घंटा नहीं करना पड़ेगा इंतजार

Delhi Airport T3 Update: यात्रियों के लिए बड़ी खबर, अब दो घंटा नहीं करना पड़ेगा इंतजार

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : December 16, 2022, 11:05 pm IST

पिछले कई दिनों से दिल्ली के अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से यात्रियों की भारी भीड़ और अव्यवस्थाओं की खबरें आ रहीं थीं। लोगों को फ्लाइट पकड़ने के लिए घंटों लाइन में लगना पड़ता था। हवाई अड्डे के मुख्य प्रवेश द्वार से लेकर चेक इन और सुरक्षा जांच के बाद विमान में चढ़ने तक काफी मशक्कत करना पड़ती थी। सोशल मीडिया पर फूटे यात्रियों के गुस्से और इस पर मीडिया में आई खबरों के बाद नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने एयरपोर्ट पर सुविधाओं में बढ़ोतरी कर दी है।दो दिन पहले जहां लोगों को एक से दो घंटे तक लाइन में खड़े रहना पड़ता था, वहां अब 15 मिनट में ही काम हो रहा है।

शुक्रवार शाम की स्थिति के अनुसार, अब दिल्ली अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 के मुख्य द्वार से प्रवेश करने से लेकर चेक इन और सुरक्षा जांच तक यात्रियों को बमुश्किल 15 से 20 मिनट का समय लग रहा है। यह यात्रियों के लिए राहत की खबर है, जो पिछले दिनों भारी भीड़ के चलते परेशान हो रहे थे और सोशल मीडिया पर जमकर अपना दर्द बयां कर रहे थे।

गौरतलब है आने वाले दिनों में अगर यही व्यवस्था कायम रहती है तो क्रिसमस से लेकर नववर्ष तक की छुट्टियों के बीच जब यात्रियों का दबाव बढ़ेगा, तब भी टी-3 पर उस तरह की लंबी कतारें नजर नहीं आएंगी, जिनमें यात्रियों को दो घंटे तक लग जाते थे।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT