होम / Bigg Boss 16 के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट है अब्दू, सलमान को है अब्दू पर गर्व

Bigg Boss 16 के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट है अब्दू, सलमान को है अब्दू पर गर्व

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : October 31, 2022, 2:19 pm IST

Bigg Boss 16: अब्दू शो के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट बन चुके हैं। सलमान खान के बाद अगर बिग बॉस 16 की कोई जान है तो वो अब्दू रोजिक ही हैं। ‘छोटे भाईजान’ अब्दू रोजिक हैं कमाल ना लड़ाई।।।ना झगड़ा।।।ना किसी से फालतू के पंगे लेना। ड्रामेबाजी किए बिना ही अब्दू शो में बड़े-बड़े स्टार्स पर भारी पड़ रहे हैं। अब्दू बिग बॉस के इतिहास में पहले ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो किसी भी तरह का कंट्रोवर्शियल कंटेंट क्रिएट किए बिना ही शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट बन चुके हैं।

अब्दू के जो दिल में होता है, वहीं उनके चेहरे पर दिखाई देता है। सही मायनों में अब्दू ही शो में सबसे ज्यादा रियल हैं। अब्दू गेम में आगे बढ़ने के लिए कुछ भी फेक नहीं करते। वो हमेशा अपने दिल की सुनते हैं और जो दिल कहता है वही कहते हैं। हालांकि, साजिद खान कई बार अब्दू को अपनी बातों में ले लेते हैं। लेकिन अब्दू इसपर अपनी नाराजगी जाहिर करने से भी पीछे नहीं हटते। अगर अब्दू को गुस्सा आता है तो वो अपने दोस्तों से भी भिड़ जाते हैं। खुश होते हैं तो पूरे घर में हंसते-खेलते हैं। सभी के साथ मस्ती करते हैं। बस अब्दू की इसी अदा पर तो फैंस अपना दिल हार रहे हैं।

बता दें सलमान खान ने कहा है कि उन्हें अब्दू पर है वीकेंड का वार में सलमान खान ने भी ये साफ शब्दों में कहा कि अब्दू शो के सबसे एंटरटेनिंग और रियल कंटेस्टेंट हैं। अब्दू दर्शकों को सबसे ज्यादा एंटरटेन करते हैं और स्क्रीन पर भी सबसे ज्यादा दिखते हैं। सलमान ने कहा कि उन्हें अब्दू पर गर्व है, क्योंकि उन्होंने गेम में आगे बढ़ने के लिए अपनी पहचान नहीं खोई और हमेशा सच्चा रहकर अपने दिल की सुनी।

अगर हम ये कहें कि बिग बॉस 16 की टीआरपी अब्दू रोजिक की वजह से ही बूस्ट हो रही है तो ये गलत नहीं होगा, क्योंकि शो का पूरा फोकस 19 साल के अब्दू रोजिक बन चुके हैं। बिग बॉस शुरू होते ही फैंस अब्दू को ढूंढते हैं, यही वजह है कि उन्हें स्क्रीन टाइम भी ठीक-ठाक दिया जा रहा है। सभी घरवाले जहां लड़ाई-झगड़ा करने, कंट्रोवर्सी क्रिएट करने में लगे हुए तो वहीं, अब्दू अपनी हंसी से ही लोगों का दिल जीत रहे हैं। अब्दू की पर्सनैलिटी है कि इतनी क्यूट और एडोरेबल कि देखने वालों का उनपर दिल आ जाता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT