होम / Chennai Rain: चेन्नई में लगातार हो रही बारिश, सभी सरकारी-निजी स्कूल आज बंद

Chennai Rain: चेन्नई में लगातार हो रही बारिश, सभी सरकारी-निजी स्कूल आज बंद

Rajesh kumar • LAST UPDATED : November 25, 2023, 8:02 am IST
ADVERTISEMENT
Chennai Rain: चेन्नई में लगातार हो रही बारिश, सभी सरकारी-निजी स्कूल आज बंद

Weather Update Today

India News (इंडिया न्यूज),Chennai Rain: शहर में भारी बारिश के बाद आज चेन्नई में स्कूल बंद कर दिए गए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह घोषणा जिला कलेक्टर द्वारा की गई। एएनआई ने जिला कलेक्टर के हवाले से कहा, “क्षेत्र में भारी बारिश के कारण चेन्नई के सभी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा कर दी गई है।”

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने तमिलनाडु के चेन्नई, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम और चेंगलपट्टू जिलों में मध्यम बारिश की भविष्यवाणी की है। पिछले सप्ताह चेन्नई और तमिलनाडु के अन्य हिस्सों में स्कूल बंद कर दिए गए थे क्योंकि तमिलनाडु के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश हुई थी।

भारी बारिश की चेतावनी

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, चेन्नई, मदुरै, डिंडीगुल, थेनी, मयिलादुथुराई, कन्याकुमारी और अन्य कई जिलों में बारिश के कारण शुक्रवार को स्कूल की छुट्टी की घोषणा की गई। तमिलनाडु के कई हिस्सों में शुक्रवार से मूसलाधार बारिश हो रही है और क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने अगले तीन दिनों में भारी बारिश की चेतावनी दी है।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT