होम / शिवाजी पार्क में दशहरा रैली को लेकर संघर्ष जारी, दोनों में से कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं, असमंजस बरकरार

शिवाजी पार्क में दशहरा रैली को लेकर संघर्ष जारी, दोनों में से कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं, असमंजस बरकरार

Naresh Kumar • LAST UPDATED : September 17, 2022, 6:50 pm IST

इंडिया न्यूज, Mumbai News। Conflict Between Uddhav And Shinde: आगामी 5 अक्टूबर को विजयदशमी के दिन दशहरा रैली को लेकर अभी भी असमंजस बरकरार है। यह रैली शिवाजी पार्क में होनी है। लेकिन उद्धव और शिंदे गुट दोनों में से कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं है। वहीं बीएमसी अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है। दोनों तरफ से आवेदन किए गए है। बीएमसी फैसला नहीं ले पा रहा है। दूसरी ओर उद्धव ठाकरे ने मातोश्री में बैठक बुलाई और दशहरा रैली के लिए भीड़ इकट्ठा करने के लिए कहा है।

इस बीच केंद्रीय मंत्री और शिवसेना के पूर्व नेता नारायण राणे ने उद्धव पर हमला बोला। कहा कि हम चले गए तो उद्धव ठाकरे की शिवसेना को मैदान भी नहीं मिल रहा। असली शिवसेना शिंदे की है। आने वाले दिनों में धनुष बाण भी उन्हें ही मिलेगा।

दोनों ओर से किए जा रहे दावे

दशहरा रैली को लेकर जैसे-जैसे दिन नजदीक आ रहे हैं। मुंबई में बयानों का घमासान तेज हो गया है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे लगातार कह रहे हैं कि हर साल की तरह शिवसेना ही शिवाजी पार्क में दशहरा रैली का आयोजन करेगी। दूसरी ओर शिंदे गुट की तरफ से भी बीएमसी के पास दशहरा रैली के लिए आवेदन आया है।

शिंदे गुट खुद को असली शिवसैनिक कहकर शिवाजी पार्क पर दशहरा रैली कराने का दावा ठोक रहा है। बीएमसी ने अभी तक इस मामले में कोई फैसला नहीं लिया है।

शिंदे गुट को ठग कहकर बुलाया

जानकारी अनुसार उद्धव ठाकरे ने मातोश्री पर नेताओं की बैठक बुलाई। इस बैठक में उद्धव ने साफ किया कि उनकी शिवसेना ही शिवाजी पार्क पर दशहरा रैली का आयोजन करेगी। उन्होंने शिंदे गुट को ठग कहकर बुलाया और कहा कि जिन्होंने शिवसेना से बगावत की वो ठग हैं। बैठक में उद्धव ने नेताओं से दशहरा रैली के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को बुलाने और भीड़ इकट्ठा करने को कहा है।

आने वाले दिनों में मैदान भी मिलेगा और धनुष बाण भी

वहीं केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिन्हें मुंबई में मैदान (दशहरा के लिए) नहीं मिल रहा वे शिवसेना का नाम ले रहे हैं। हम चले गए तो उद्धव ठाकरे की शिवसेना को मैदान भी नहीं मिल रहा। असली शिवसेना (एकनाथ) शिंदे की है। आने वाले दिनों में उन्हें ही मैदान भी मिलेगा और धनुष बाण भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें : केदारनाथ मंदिर में क्यों सोने की परत नहीं चढ़ाने दे रहे पुरोहित, लगाया रात्रि पहरा?

ये भी पढ़ें : ई-रजिस्ट्रेशन कर खरीदें पीएम को मिले उपहार, नीलामी शुरू

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Petrol Diesel Price: कम हुए पेट्रोल और डीजल के दाम! चेक करें अपने शहर में कच्चे तेल की कीमत-Indianews
T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप में टीम सेलेक्शन पर उठ रहे सवालों पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वेस्ट इंडीज में करेंगे खुलासा-Indianews
राजनीति में उतरेंगी Sonakshi Sinha? एक्ट्रेस ने राजनीतिज्ञ बनने पर कही ये बात -Indianews
Congress: खत्म होगा रायबरेली और अमेठी का सस्पेंस, कांग्रेस ने तेज की डी-डे की तैयारी- indianews
PM Modi in West Bengal: पीएम मोदी पहुंचे कोलकाता, आज करेंगे बंगाल में चुनावी रैलियों को संबोधित- indianews 
Lok Sabha Election: मेरी मां ने मुझे सिखाया हिंदू धर्म क्या है, प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर किया कटाक्ष- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पैसों से भरी रहेगी आपकी जेब, जानें अपना राशिफल-Indianews
ADVERTISEMENT