होम / Corona Case India: कोरोना का कमबैक! महाराष्ट्र में 24 घंटे में दोगुने हुए केस

Corona Case India: कोरोना का कमबैक! महाराष्ट्र में 24 घंटे में दोगुने हुए केस

Gargi Santosh • LAST UPDATED : March 15, 2023, 9:42 am IST

Corona Case India: देश में एक बार फिर कोरोना रफ्तार पकड़ने लगा है। दिल्ली से लेकर मुंबई और हिमाचल तक कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र से चौका देने वाली एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना के केस दोगुने से ज्यादा हो गए हैं और इसमें से दो लोगों ने अपनी जान भी गंवा दी है।

महाराष्ट्र में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार

बता दें मंगलवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 155 नए केस मिले हैं जो सोमवार को मिले केस से दोगुने से ज्यादा बताए जा रहे हैंं। सोमवार को यहां 61 केस मिले थे और किसी की जान भी नहीं गई थी। लेकिन कल यानि मंगलवार को 155 नए केस मिले हैं जिनमें से दो लोगों ने जान गंवा दी।    महाराष्ट्र में अब तक कोरोना के 81,38,653 केस मिले चुके हैं।

जाने कहां कितने केस?

महाराष्ट्र के पुणे इलाके में कोरोना के 75 नए केस मिले हैं। जबकि मुंबई में 49, नासिक में 13, नागपुर में 8 और कोल्हापुर में 5 केस सामने आए हैं। वहीं, औरंगाबाद और अकोला में दो-दो, लातूर में 1 केस मिला है। खबर है कि दोनों जान गंवाने वाले मरीज पुणे सर्कल से ही हैं।

बीते 24 घंटे में ठीक हुए 68 लोग 

वहीं अगर बात की जाए ठीक होने वाले मरीजों की तो राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना से 68 मरीज ठीक हुए हैं। राज्य में अब तक 79,89,565 मरीज इससे ठीक हो चुके हैं। हालांकि, एक्टिव केस अभी भी 662 हैं। सबसे ज्यादा एक्टिव केस पुणे में 206 हैं। जबकि मुंबई में 144 कोरोना मरीज हैं। वहीं, ठाणे में 98 एक्टिव केस हैं।

देश में मिले 402 नए मामले 

बता दें देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 402 मामले सामने आए हैं। इससे पहले 13 मार्च को देश में 444, 12 मार्च को 524 केस मिले थे। जबकि 11 मार्च को 456 और 10 मार्च को 440 केस मिले थे। देश में इस वक्त कुल एक्टिव केस की संख्या 3903 हो गई हैं।

ये भी पढ़ें कच्चे तेल के दामों में उछाल के बाद इन शहरों में महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

फिल्म प्रमोशन में एक आदमी की इस हरकत पर भड़की Lara Dutta, लात-घूंसे से की पिटाई -Indianews
Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की गई जान-Indianews
ADVERTISEMENT