होम / जिस ड्राइवर के घर केजरीवाल ने किया था डिनर, वो तो निकला PM Modi का जबरा फैन

जिस ड्राइवर के घर केजरीवाल ने किया था डिनर, वो तो निकला PM Modi का जबरा फैन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 30, 2022, 11:44 pm IST

गुजरात में AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पिछले दिनों जिस ऑटो ड्राइवर के घर जाकर डिनर किया था। उसी ड्राइवर ने शुक्रवार को बीजेपी की जमकर तारीफ की है। बता दें, ड्राइवर विक्रमभाई दंताणी ने कहा, “मैं हमेशा से बीजेपी के साथ हूं। मैं बीजेपी के हर कार्यक्रम में जाता हूं। मैं हमेशा बीजेपी का समर्थन करता हूं। मैं मोदी जी का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं आम आदमी हूं और मैं सभी अच्छी चीजों का प्रशंसक हूं।”

ड्राइवर विक्रम दंताणी ने दिया ये बयान

इस मामले में ड्राइवर विक्रम दंताणी ने बताया, “मुझे अरविंद केजरीवाल के टाउनहॉल कार्यक्रम की जानकारी नहीं थी। मुझे सिर्फ ये बताया गया कि ऑटो रिक्शा यूनियन की मीटिंग है। केजरीवाल के आने की जानकारी नहीं थी।  केजरीवाल जी के खाना खाने के बाद मेरा आप पार्टी से कोई संपर्क नहीं है। मैं आप पार्टी का सदस्य नहीं हूं।” बता दें कि अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैली में विक्रम दंताणी बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुआ था। उसने बाकायदा बीजेपी का पटका और भगवा टोपी पहन रखी थी।

बीजेपी नेता अल्पेश पटेल ने कसा तंज

विक्रम दंताणी का बयान सामने आने के बाद बीजेपी पर आप हमलावर हो गई है। बीजेपी नेता अल्पेश पटेल ने कहा कि ये आम आदमी पार्टी ने पूरा ड्रामा किया था। आप गुजरात के लोगों को स्वीकार्य नहीं है। विक्रम हमेशा से बीजेपी का समर्थक रहें है। वो मेरे साथ भाजपा के सभी कार्यक्रमों में आता है।

AAP नेता मनोज सोरठिया ने कही ये बात

AAP नेता मनोज सोरठिया ने कहा, “यह सुनियोजित तरीके से बीजेपी द्वारा किया गया काम है। यह सब आप की छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है। बीजेपी पिछले 27 सालों से यही कर रही है।”

पहले कहा था- ‘मैं केजरीवाल का फैन’

12 सितंबर को सीएम केजरीवाल ने ऑटो चालकों के साथ टाउनहॉल कार्यक्रम किया था। चालकों से संवाद के दौरान ऑटो ड्राइवर विक्रम दंताणी ने केजरीवाल से कहा था, “मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। मैंने सोशल मीडिया पर आपका एक वीडियो देखा था, जिसमें आप पंजाब में एक ऑटो चालक के घर डिनर करने गए थे।”

इसके आगे विक्रम ने ये भी कहा, “क्या आप मेरे घर भी रात के खाने के लिए आएंगे?” इस पर केजरीवाल ने हामी भरी और कहा, “पंजाब में ऑटो वाले मुझसे प्यार करते हैं और यहां भी। आप आठ बजे मेरे होटल आइए हम आपके साथ आपके घर ऑटो से चलेंगे।”

इस दौरान लालतानी ने खुशी से सिर हिलाया, लेकिन सुरक्षा कारणों से गुजरात पुलिस ने दिल्ली के सीएम को ऑटो में बैठ कर जाने की इजाजत नहीं दी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
ADVERTISEMENT