होम / Air India: 10 दिनों में दूसरी बार घटी शर्मनाक घटना, एक शख्स ने महिला के कंबल में किया यूरिन

Air India: 10 दिनों में दूसरी बार घटी शर्मनाक घटना, एक शख्स ने महिला के कंबल में किया यूरिन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 5, 2023, 7:07 pm IST

Drunk Man Urinates on Woman Blanket in Air India Flight: पेरिस से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया (Air India) के विमान में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि विमान में एक शराबी शख्स ने महिला के कंबल में पेशाब कर दिया। ये दस दिनों के अंदर दूसरी घटना सामने आई है। हालांकि, शराबी के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है। उसने लिखित में माफी मांग ली है। बताया जा रहा है कि यह घटना 6 दिसंबर की है।

आरोपी यात्री कैबिन क्रू के निर्देशों का नहीं कर रहा था पालन

जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट के पायलट ने इस घटना की जानकारी इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) पर एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) को भी दी। उसके बाद आरोपी यात्री को हिरासत में लिया गया। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि यात्री फ्लाइट की क्लास में यात्रा कर रहा था।

एयर इंडिया पेरिस-दिल्ली फ्लाइट-142 ने दिल्ली में सुबह करीब 9:40 बजे लैंड किया। इस बीच एयरपोर्ट सुरक्षा अधिकारियों को बताया गया कि आरोपी यात्री ने शराब पी रखी थी और वो कैबिन क्रू के निर्देशों का पालन नहीं कर रहा था। उसके बाद उसने महिला के कंबल में पेशाब कर दिया।

सीआईएसएफ ने आरोपी को हिरासत में लिया

बताया जा रहा है कि ये आरोपी यात्री जैसे ही विमान से उतरा, उसे सीआईएसएफ (CISF) ने हिरासत में ले लिया गया। बताया गया कि उसमें और पीड़ित महिला के बीच समझौता हो जाता है और आरोपी लिखित में भी माफी मांग लेता है। उससे पहले पीड़ित महिला ने आरोपी यात्री की लिखित में शिकायत की थी। लेकिन, समझौता होने के बाद उसने पुलिस में शिकायत करने से मना कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि इतना सबकुछ होने के बाद आरोपी के दस्तावेजों की जांच हुई और फिर उसे जाने दिया गया।

दस दिन पहले भी हुई थी यही घटना

साथ ही बता दें कि 26 नवंबर को भी एयर इंडिया की न्यूयॉर्क-दिल्ली फ्लाइट में इसी तरह की शर्मनाक हरकत हुई थी। उस वक्त भी एक शख्स ने महिला सहयात्री के ऊपर पेशाब कर दिया था। महिला की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली थी। कार्रवाई न करने के सवाल पर एयर इंडिया ने डीजीसीए को बताया कि महिला यात्री और आरोपी के बीच समझौता होने के बाद विवाद सुलझ गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gold Price Today in India: आज फिर सोना-चांदी हुआ सस्ता, चेक करें ताजा रेट  -IndiaNews
UP BEd 2024 का परिणाम जारी, मनोज ने 86 % मार्क्स लाकर किया टॉप, देखें टॉपर्स लिस्ट-Indianews
मेरी पर्सनालिटी सिद्धार्थ शुक्ला से मिलती जुलती है…, Bigg Boss में आकर अरमान मलिक का बयान -IndiaNews
फेमस अमेरिकी अभिनेत्री ने भाई से की शादी, इस अश्लील काम से कमाती है पैसे, वीडियो वायरल – IndiaNews
Galloping Heart: तेजी से फैल रहा गैलपिंग हार्ट का खतरा, जानें इसके कारण और लक्षण ?-IndiaNews
Murder of Indian Old Man: ओक्लाहोमा में छोटी सी बात पर भारतीय बुजुर्ग की हत्या, एक ही मुक्के में गई जान; वीडियो वायरल-Indianews
जहीर इकबाल के साथ अंतरधार्मिक शादी पर Sonakshi ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -IndiaNews
ADVERTISEMENT