होम / Haryana Hooch Tragedy: हरियाणा में जहरीली शराब ने मचाया कोहराम, अबतक 12 की गई जान

Haryana Hooch Tragedy: हरियाणा में जहरीली शराब ने मचाया कोहराम, अबतक 12 की गई जान

Rajesh kumar • LAST UPDATED : November 11, 2023, 11:12 am IST
ADVERTISEMENT
Haryana Hooch Tragedy: हरियाणा में जहरीली शराब ने मचाया कोहराम, अबतक 12 की गई जान

India News (इंडिया न्यूज),Haryana Hooch Tragedy: हरियाणा में जहरीली शराब पीने के मामले में पांच और लोगों की मौत हो गई, जिससे मरने वालों की कुल संख्या 12 हो गई। इनमें से अधिकतर मौतें यमुनानगर के फूसगढ़, मंडेबरी, पंजेटो का माजरा, सारन गांवों और अंबाला के पड़ोसी इलाकों से हुईं।

बता दें कि मृतकों में उत्तर प्रदेश के दो प्रवासी मजदूर थे जो एक फैक्ट्री में काम करते थे। अंबाला जिले में कथित जहरीली शराब पीने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। सूत्रों ने बताया कि इलाज के दौरान कल दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है।

हरियाणा के यमुनानगर से शुरुआती रिपोर्टें आई

जहरीली शराब से मौत की शुरुआती रिपोर्टें यमुनानगर जिले के मंडेबरी से आईं, जहां सोमवार से बुधवार के बीच सात लोगों की मौत हो गई। कोई पोस्टमॉर्टम नहीं किया गया क्योंकि पांच मृतकों के परिवारों ने पुलिस को सूचित किए बिना अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन अस्पताल में संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की मौत की सूचना के बाद पुलिस जांच शुरू हो गई, जिससे बड़ी जहरीली शराब त्रासदी का खुलासा हुआ।

दरअसल, मामला दर्ज कर लिया गया है और कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद कई जगहों पर छापेमारी की गई और अहम सबूत जब्त किए गए हैं. ग्रामीणों ने कहा कि शराब पीने के बाद उनमें से कुछ को खून की उल्टी होने लगी और चार लोगों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल ले जाते समय एक की मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT