होम / IND vs NZ 2nd T20: महज 51 बॉल पर नाबाद 111 बनाने के बाद Twitter पर ट्रेंड कर रहे हैं सूर्यकुमार यादव, जाने किसने क्या कहा?

IND vs NZ 2nd T20: महज 51 बॉल पर नाबाद 111 बनाने के बाद Twitter पर ट्रेंड कर रहे हैं सूर्यकुमार यादव, जाने किसने क्या कहा?

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 20, 2022, 8:54 pm IST

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में 65 रनों से शानदार जीत हासिल की. बता दें इस जीत के हीरो रहें सूर्यकुमार यादव। बता दें सूर्यकुमार यादव ने महज 51 बॉल पर नाबाद 111 रनों की पारी खेल डाली. इस पारी में सूर्या ने 11 चौके और सात छक्के उड़ाए. सूर्यकुमार यादव के टी20 इंटरनेशनल का यह दूसरा शतक रहा. इससे पहले उन्होंने इसी साल इंग्लैंड दौरे पर भी टी20 में शतक जड़ा था.

“सूर्या की यह इनिंग्स किसी वीडियो गेम की तरह थी”

सूर्यकुमार यादव इस शतकीय पारी के बाद सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. विराट कोहली समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सूर्या की जमकर सराहना की है. कोहली के मुताबिक सूर्या की यह इनिंग्स किसी वीडियो गेम की तरह थी. विराट कोहली ने लिखा, ‘ उनके नंबर्स बता रहे हैं कि कि वह दुनिया में सबसे अच्छा क्यों हैं. इसे लाइव नहीं देखा लेकिन मुझे यकीन है कि यह उनकी एक और वीडियो गेम जैसी पारी थी।

आप भी पढ़ें किसने क्या कहा

बता दें इस मुकाबले में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट खोकर 191 रन बनाए। भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 111 रन बनाए। ईशान किशन ने 36 रन बनाए और हार्दिक-श्रेयस ने 13-13 रन की पारी खेली। न्यूजीलैंड के लिए टिम साउदी ने तीन और लोकी फर्ग्यूसन ने दो विकेट लिए।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT