होम / Jawan Audio Launch Event: कमल हासन ने की शाहरुख की तारीफ, किंग खान को बताया 'प्यार का प्रतीक'

Jawan Audio Launch Event: कमल हासन ने की शाहरुख की तारीफ, किंग खान को बताया 'प्यार का प्रतीक'

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : August 31, 2023, 2:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan Audio Launch Event: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का प्री-रिलीज इवेंट बुधवार को चेन्नई में आयोजित हुआ। साथ ही इस इवेंट में साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने वर्चुअली फैन्स का अभिवादन करते हुए दिखाई दिये। इस दौरान कमल ने कहा कि, वह इस कार्यक्रम में शामिल होना चाहते थे, लेकिन अज्ञात कारणों की वजह से नहीं हो सके। बता दें कि, यह ऑडियो लॉन्च कार्यक्रम का आयोजन श्री साई राम इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित किया गया था। जिसमे शाहरुख खान, विजय सेतुपति, योगी बाबू, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा सहित इन लोगों इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। साथ ही इसमें फिल्म के निर्देशक एटली और संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर भी  शामिल हुए।

कमल ने शाहरुख  को बताया प्यार का प्रतीक

बता दें कि, कमल हासन ने ‘जवान’ की टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहते हैं कि, ”यह फिल्म भारतीय सिनेमा की प्रतिभाओं को एक साथ लेकर आई है।” इसके बाद वह किंग खान की भी तारीफ करते हुए कहते हैं कि, वह प्यार के प्रतीक हैं। आगे उन्होंने कहा कि, “30 वर्षों में वह प्यार का प्रतीक बन गए हैं। तमाम उथल-पुथल भरे समय के बावजूद उनकी मुस्कान हजारों लोगों को रोशन करती है। आगे वह कहते हैं कि, मैं चाहता हूं कि यह फिल्म सफल हो और आप सफल हों। जिस तरह से आप हर चीज को शालीनता और गरिमा के साथ संभालते हैं। वह प्रेरणादायक है।”

दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में दिखेंगी 

जानकारी के लिए बता दें कि, ‘जवान’ 07 सितंबर को दुनिया में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह शाहरुख खान की पहली अखिल भारतीय फिल्म (पैन इंडिया) भी है। ‘जवान’ फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी। जिसमे विजय सेतुपति,सान्या मल्होत्रा, नयनतारा और प्रियामणि भी महत्वपूर्ण भूमिका को अदा करेंगे। इसके साथ ही फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में दिखेंगी।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
X Down in India: 5 दिन के अंदर दूसरी बार डाउन हुआ एक्स, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन-Indianews
Kangana Ranaut ने रामायण में Ranbir Kapoor को भगवान राम के रूप में साइन करने पर की आलोचना, नितेश तिवारी पर किया कटाक्ष -Indianews
आम चुनाव 2024, दूसरे चरण के बाद भी कंफ्यूजन
PM Modi:अंकोला की फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से पीएम मोदी ने की मुलाकात-Indianews
Vampire Facial: खूबसूरत बनने की चाहत ने ली तीन महिलाओं की जान, फेशियल बनी मौत की वजह- indianews
दोबारा पिता बनेंगे MS Dhoni, वाइफ साक्षी धोनी ने मैच के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा, लिखी ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT