होम / Delhi Sadar Bajar Blast: दिल्ली के सदर बाजार में हुआ जोरदार धमाका, एक शख्स घायल

Delhi Sadar Bajar Blast: दिल्ली के सदर बाजार में हुआ जोरदार धमाका, एक शख्स घायल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 7, 2023, 10:15 pm IST

Delhi Sadar Bajar Blast: दिल्ली के सदर बाजार इलाके में एक जोरदार धमाके के बाद हड़कंप मच गया हैं। बता दें कि शनिवार शाम को हुए इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है। अभी ये पता नहीं लग पाया है कि धमाका कैसे और किस चीज में हुआ है। बताया गया कि फायर ब्रिगेड को सिर्फ आग लगने की सूचना दी गई थी। मौके पर पहुंचने के बाद पता चला कि जोरदार धमाका हुआ है।

इस धमाके से एक शख्स हुआ घायल

रिपोर्ट के मुताबिक, सदर बाजार में बनी नई पार्किंग के पास मौजूद एक घर में ये धमाका हुआ। धमाका इतना जोरदार था कि घर की दीवार और छत उड़ गई। देखते ही देखते घर ईंट और पत्थर के मलबे में बदल गया। इस धमाके में एक शख्स घायल हुआ है। घायल को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

गैस सिलिंडर में हुआ धमाका?

घटनास्थल के आसपास मौजूद रह रहे लोगों का कहना है कि ये धमाका इतना जोरदार था कि लोग डर गए। स्थानीय लोगों के मुताबिक, शायद गैस सिलिंडर में धमाका हुआ है। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर मौजूद है और साथ ही ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कोई और तो मलबे में नहीं दबा है।

फिलहाल, अभी तक इस बात का पता नहीं लग पाया है कि हादसे की मुख्य वजह क्या थी। पुलिस और प्रशासन की टीम घटनास्थल पर है और हादसे की वजह पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KL Rahul की खुलेआम डांटना कितना सही? जानें जनता की राय
Jalebi Baba: जलेबी बाबा कौन थे? 100 से अधिक महिलाओं से बलात्कार और अश्लील वीडियो बनाने वाले जेल में बंद तांत्रिक की हिसार जेल में मौत- Indianews
Cyber Attack: भारत में तेजी से बढ़ा साइबर अटैक, डेली 400 से ज्यादा मामले, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा-Indianews
IPL 2024: संजीव गोयनका विवाद के बीच एलएसजी कप्तान केएल राहुल दे सकते हैं इस्तीफा-Indianews
Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस विवाद में बड़ी सफलता, नौकरी से निकाले गए कर्मचारी होंगे फिर से बहाल-Indianews
NavneetRana: नवनीत राणा के 15 सेकेंड वाले बयान पर मचा बवाल, जानें जनता की राय- Indianews
PBKS VS RCB Toss Update: पंजाब किंग्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
ADVERTISEMENT