होम / Modi-Nitish Meet: रात्रिभोज में पीएम मोदी और नीतीश कुमार की हुई मुलाकात, प्रशांत किशोर ने कर दी यह भविष्यवाणी

Modi-Nitish Meet: रात्रिभोज में पीएम मोदी और नीतीश कुमार की हुई मुलाकात, प्रशांत किशोर ने कर दी यह भविष्यवाणी

Roshan Kumar • LAST UPDATED : September 10, 2023, 4:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Modi-Nitish Meet, पटना: दिल्ली के भारत मंडपम में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा आयोजित भव्य जी20 रात्रिभोज में दुनिया और भारत के शीर्ष नेता एक ही छत के नीचे आए और मेहमानों को देश की “अतिथि देवो भव” की समय-सम्मानित परंपरा के साथ भोजन परोसा गया।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन से लेकर ब्रिटेन के प्रधान मंत्री ऋषि सुनक, भारत के कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित कई नेता डिनर में शामिल हुए। पीएम मोदी ने साथ तमाम देशों के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी देखा गया।

डिनर में स्वागत किया

नीतीश कुमार की जदयू और भाजपा पहले बिहार में सहयोगी थीं और फिर नीतीश कुमार एनडीए से अलग हो गए और नीतीश कुमार ने राजद, कांग्रेस और कुछ अन्य दलों के साथ राज्य में नई सरकार बनाई थी। विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन बनने के बाद पहली बार एक दूसरे से मिले थे। डिनर पर नेताओं का जहां स्वागत किया गया उसके पीछे नालंदा विश्वविद्यालय का भित्तिचित्र बना हुआ था।

बाइडन से मुलाकात कराई

डिनर के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार की मुलाकात अमेरिका के राष्ट्रपति से भी कराई जिससे नीतीश कुमार भी बेहद उत्साहित दिखे। नीतीश-मोदी की मुलाकता के बाद जन सुराज अभियान के प्रमुख प्रशांत किशोर ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि बिहार में आगामी दोनों चुनाव आज की जो व्यवस्था है उस तर्ज पर नहीं होंगे।

7 दल एक हो रहे

प्रशांत किशोर ने कहा कि कौन नेता या दल किधर भागेगा ये कोई नहीं जानता है। आज जो व्यवस्था है जिसमें 7 दल एक हो रहे है। अगले चुनाव से पहले आप देखेंगे इसमें बड़ा परिवर्तन आएगा। इसकी झलक आपको दिख भी रही होगी।

यह भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT