होम / MP Election Results 2023 : मामा को मिला बहना का प्यार, रुझानों में दिखा 'कमल ही कमल'

MP Election Results 2023 : मामा को मिला बहना का प्यार, रुझानों में दिखा 'कमल ही कमल'

Rajesh kumar • LAST UPDATED : December 3, 2023, 11:59 am IST
ADVERTISEMENT
MP Election Results 2023 : मामा को मिला बहना का प्यार, रुझानों में दिखा 'कमल ही कमल'

MP Election Results 2023

India News (इंडिया न्यूज़),MP Election Results 2023 Updates: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं और अब सभी को चुनाव नतीजों का बेसब्री से इंतजार है। जिसके लिए राज्य में मतगणना जारी है। हालांकि बीजेपी और कांग्रेस अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं, लेकिन दोपहर होते ही साफ हो जाएगी कि राज्य में किसका परचम लहरा रहा है।

यहां क्लिक करके देखें सबसे तेज चुनावी रिजल्ट

Assembly Election Results 2023 Live: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना में आज मतगणना, जानें पल-पल की जानकारी

230 सदस्यीय मध्य प्रदेश विधानसभा के शुरुआती रुझानों में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलता दिख रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा सीट से एकतरफा आगे चल रहे हैं। उन्हें प्यारी बहनों का प्यार और आशीर्वाद मिला है।

जीत का श्रेय प्रिय बहनों को

खंडवा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंचन तनवे का कहना है कि बीजेपी की सफलता का श्रेय राज्य की प्यारी बहनों को जाता है। यह तय है कि दोबारा बीजेपी की सरकार बनेगी।

भोपाल क्षेत्र की 19 सीटों पर छाया भगवा

मध्य प्रदेश के भोपाल क्षेत्र की 25 में से 19 सीटों पर शिवराज सिंह चौहान का जादू दिख रहा है। प्यारी बहनों के प्यार और आशीर्वाद से भाजपा का परचम लहरा रहा है। हरसूद विधानसभा में चौथे राउंड में बीजेपी प्रत्याशी कुंवर विजय शाह 11412 वोटों से आगे चल रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT