होम / Nick Jonas Brothers UK Concert: जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में बेटी को टांगे प्रैक्टिस करते दिखे निक,मालती की क्यूटनेस ने यूजर्स को किया दीवाना

Nick Jonas Brothers UK Concert: जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में बेटी को टांगे प्रैक्टिस करते दिखे निक,मालती की क्यूटनेस ने यूजर्स को किया दीवाना

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 17, 2023, 8:39 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,Nick Jonas Brothers UK Concert): बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस और बेटी मैरी मालती के साथ इंडिया आई थीं। और करीब एक हफ्ते पहले अपने देश में रहने के बाद वापस बेटी और पति के साथ विदेश चली गई।

बता दें इन दिनो प्रियंका लंदन में है। और हाल ही में देशी गर्ल पति निक जोनस के कॉन्सर्ट में पहुंची। इस दौरान प्रियंका के साथ उनकी बेटी मालती और मां मधु चोपड़ा भी नजर आईं। मालती का यह पहला मौका था जब वो अपने पिता और जोनस ब्रदर्स का कॉन्सर्ट देखने पहुंची थीं।

मालती मैरी का स्टेज डेब्यू

लंदन के अल्बर्ट हॉल में आयोजित इस कॉन्सर्ट कि फोटो निक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। जिसे सोशल मीडिया यूर्जश काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे है। बता दें निक द्वारा शेयर इंस्टा फोटो में साफ देखा जा सकता है निक कॉन्सर्ट के दौरान मैरी को गोद उठाए हुए हैं। फोटो शेयर करने के साथ ही निक ने कैप्शन में लिखा, “उसका पहला साउंड चेक।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

यूजर्स कर रहे कमेंट

बता दें शेयर की गई फोटो में निक सफेद शर्ट और ब्लैक पैंट में स्टेज पर खड़े हैं। और अपने एक हाथ में माइक है, वहीं दूसरे हाथ मालती को ऑल व्हाइट आउटफिट के साथ मैचिंग टोपी में गोद में लिया है। और मालती के हाथों में हेडफोन है। निक और मालती की लेटेस्ट फोटो पर सोशल मीडिया  फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। और तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, आप इंडिया के हैंडसम दामाद हो। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे इंतजार है कि मालती कब तक अपना पहला इंस्ट्रूमेंट उठाएगी और वो क्या होगा। मुझे लगता है कि वो शायद पियानो से शुरुआत करेंगी। 

Also Read: कंगना ने ट्वीट कर सीएम योगी की तारीफ, कहा- ‘धर्म की स्थापना के लिए अधर्म का नाश करना पड़ता है’ 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT