होम / Pakistani Actress Tweet: पीएम मोदी पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया था ट्वीट, दिल्ली पुलिस का जवाब हुआ वायरल

Pakistani Actress Tweet: पीएम मोदी पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया था ट्वीट, दिल्ली पुलिस का जवाब हुआ वायरल

Roshan Kumar • LAST UPDATED : May 10, 2023, 1:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pakistani Actress Tweet, दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में हिंसक विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं, जिससे नागरिकों में अशांति फैल गई है। जैसे ही प्रदर्शनकारियों के दृश्य सोशल मीडिया पर सामने आए, सरकार ने पूरे पाकिस्तान में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया।

  • दिल्ली पुलिस का जवाब वायरल 
  • पाकिस्तान में 6 लोगों की मौत 
  • मोदी पर लगाए आरोप

इस बीच, अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने पड़ोसी देश में अशांति के लिए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया। एक ट्वीट में दिल्ली पुलिस का जिक्र करते हुए सहर ने कहा कि वह भारतीय पीएम और देश की खुफिया एजेंसी रॉ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराना चाहती हैं।

मोदी आतंकवाद फैला रहे

उन्होंने लिखा “दिल्ली पुलिस का ऑनलाइन लिंक किसी को पता है? मुझे भारतीय प्रधानमंत्री और भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के खिलाफ शिकायत दर्ज करनी है जो मेरे देश पाकिस्तान में अराजकता और आतंकवाद फैला रहे हैं। यदि भारतीय अदालतें स्वतंत्र हैं (जैसा कि वे दावा करते हैं) तो मुझे यकीन है कि भारतीय सर्वोच्च न्यायालय मुझे न्याय प्रदान करेगा।“

दिल्ली पुलिस ने जवाब दिया

दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तानी अभिनेत्री को एक सवाल के जवाब में तुरंत जवाब दिया। दिल्ली पुलिस ने लिखा ” हमारे पास अभी भी पाकिस्तान में अधिकार क्षेत्र नहीं है। लेकिन, जानना चाहेंगे कि जब आपके देश में इंटरनेट बंद कर दिया गया है तो आप ट्वीट कैसे कर रहे हैं।”

अब तक 6 लोगों की मौत

इमरान खान को इस्लामाबाद उच्च न्यायालय में गिरफ्तार किया गया। उन्हें वाहा से एक काले रंग की वैन में ले गए। इंटरनेट सेवाओं के अलावा, पाकिस्तानी अधिकारियों ने सामाजिक समारोहों पर भी प्रतिबंध लगा दिया है क्योंकि कई शहरों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। अब तक हिंसा में 6 लोगों की मौत हो गई है।

यह भी पढ़े-

लेटेस्ट खबरें