होम / RR vs PBKS Preview: रॉयल और किंग्स के बीच आज होगी कांटे की टक्कर, दोनों टीमों ने जीता है अपना पहला मैच

RR vs PBKS Preview: रॉयल और किंग्स के बीच आज होगी कांटे की टक्कर, दोनों टीमों ने जीता है अपना पहला मैच

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : April 5, 2023, 7:35 pm IST

खेल डेस्क/नई दिल्ली (RR vs PBKS Preview: The Barsapada Cricket Stadium in Guwahati is the second home ground of Rajasthan): आज आईपीएल 2023 का 8वां मैच राजस्थान रॉयल (आरआर) और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के बीच बरसापाड़ा क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी में  होने वाला है। दोनों टीमों का मनोबल इस वक्त सातंवे आसमान पर होगा क्योंकि दोनों टीमों ने अपना पहला मैच जीता है। राजस्थान ने हैदराबाद को हराया था तो वहीं पंजाब ने डीएलएस मेथड से केकेआर को मात दी थी। आपको बता दें कि गुवाहाटी का बरसापाड़ा क्रिकेट स्टेडियम राजस्थान का दूसरा होम ग्रउंड है।

  • राजस्थान को आज भी अपने टॉप ऑर्डर से उम्मीद
  • शानदार फॉर्म बरकरार रखना चाहेंगे धवन
  • बोल्ट और धवन पर होगी नजर

राजस्थान को आज भी अपने टॉप ऑर्डर से उम्मीद

राजस्थान रॉयल को आज के मैच में भी अपने टॉप ऑर्डर के तीन बल्लेबाजों यशसवी जायसवाल, जॉस बटलर और कप्तान संजू सैमसन से मजबूत शुरुआत की उम्मीद होगी। आपको बता दें की पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ जायसवाल, बटलर और सैमसन तीनों ने अपना अर्धशतक पूरा किया था। जायसवाल ने पिछले मैच में (54), बटलर (54) और सैमसन (55) रन बनाकर रॉयल को एक मजबूत शुरुआत दिलाई थी जिसकी वजह से रॉयल ने आईपीएल का पहला 200 के पार का टारगेट सेट किया था।

शानदार फॉर्म बरकरार रखना चाहेंगे धवन

पंजाब के कप्तान शिखर धवन के फॉर्म से पूरी टीम को आज भी उम्मीद होगी। धवन ने केकेआर के खिलाफ 137 के स्ट्राइक रेट से 29 गेंदों में 40 रन की पारी खेली थी। आपको बता दें की शिखर धवन आईपीएल के पिछले सात सीजन में 400 से ज्यादा रन बनाए हैं।

बोल्ट और धवन पर होगी नजर

राजस्थान के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने पिछले मैच में अपने पहले ही ओवर में दो विकेट झटके थे। ऐसे में इस बार भी राजस्थान को उम्मीद होगी की बोल्ट पहले मैच की तरह इस बार भी पंजाब को पहले झटका देते हुए धवन को जल्द से जल्द पवेलियन भेजे। हालांकि दिलचस्प बात यह है कि बोल्ट ने पिछले 10 मुकाबलों में धवन को सिर्फ एक बार ही आउट कर पाएं है।

ये भी पढ़ें :- IPL 2023: जियो सिनेमा पर हैरान करने वाले व्यूअरशिप आकंडे, तीन दिनों में मिले 147 करोड़ व्यूज

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT