होम / Samsung Galaxy F04: Samsung का यह स्मार्टफोन कम बजट और ऑफर के साथ होगा उपलब्ध, जानिए क्या है कीमत और ऑफर

Samsung Galaxy F04: Samsung का यह स्मार्टफोन कम बजट और ऑफर के साथ होगा उपलब्ध, जानिए क्या है कीमत और ऑफर

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : August 4, 2023, 5:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samsung Galaxy F04: आप भी अपने कम बजट के हिसाब से बढ़िया स्मार्टफोन की तालास कर रहें हैं तो आपके लिए यह अच्छी खबर है। Samsung का यह फोन आरके लिए काफी अच्छा होगा। इस साल  के शुरुआत में ही भारत में Samsung अपना स्मार्टफोन Galaxy F04 को लॉन्च किया था। जिसकी कीमत में अब 2,500 रुपये की कटौती की गई है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में एचडी+ डिस्प्ले के साथ ही यह मीडियाटेक प्रोसेसर से भी लैस है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप, ब्राइट डिज़ाइन भी मौजुद है। तो चलिए जानते हैं इस फोन में और क्या है खास…

कीमत और ऑफर

बता दें कि, सैमसंग ने इस साल के जनवरी माह में Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन को 9,499 रुपये में लॉन्च किया था। जिसके बाद अब इस स्मार्टफोन की कीमत में 2,500 रुपये की कटौती की गई है। जिसके बाद अब इसे 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन के खरीदारों को कंपनी सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10% कैशबैक और मोबिक्विक वॉलेट का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 15% कैशबैक भी दे रही है।

Samsung Galaxy F04 की स्पेक्स

Samsung Galaxy F04 के इस फोन में 720×1560 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। 4GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट भा है। इसके साथ ही सैमसंग गैलेक्सी F04 में 64GB इंटरनल स्टोरेज भा है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर 1TB तक बढ़ाया भी जा सकता है। डिवाइस में दो सिम कार्ड हैं और एक डुअल रियर कैमरा है। जिसमें f/2.2 अपर्चर वाला 13MP का प्राइमरी सेंसर है, जो 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। सामने की तरफ, f/2.2 अपर्चर वाला 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी है।

यह भी पढ़ें: लाखों एंड्रायड यूजर्स के डाटा पर मंडरा रहा खतरा, SMS के चंगुल में ना फंसे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT