होम / "मैडम मुझे लगातार पीटती थी, लोहे से मेरा दांत तोड़ा और जीभ से फर्श चटवाया" सीमा पात्रा के घर काम करने वाली सुनीता का बयान

"मैडम मुझे लगातार पीटती थी, लोहे से मेरा दांत तोड़ा और जीभ से फर्श चटवाया" सीमा पात्रा के घर काम करने वाली सुनीता का बयान

Roshan Kumar • LAST UPDATED : August 31, 2022, 3:01 pm IST

इंडिया न्यूज़ (रांची, Seema Patra Helper Sunita Statement): भारतीय जनता पार्टी झारखंड इकाई ने पार्टी नेता सीमा पात्रा को निलंबित कर दिया है, जिन्होंने कथित तौर पर उनकी 29 वर्षीय घरेलू सहायिका की पिटाई की थी, झारखण्ड बीजेपी ने अपने बयान में कहा की एससी / एसटी के खिलाफ अत्याचारों पर पार्टी की “जीरो टॉलरेंस” की नीति है.

सुनीता का बयान 

आरोप है कि पूर्व आईएएस अधिकारी की पत्नी और अब निलंबित भाजपा नेता सीमा पात्रा ने अपने घर की नौकरानी को कई दिनों तक खाना और पानी नही दिया, ऐसा आरोप है। सीमा पात्रा के घर काम करने वाली सुनीता ने अपने बयान में कहा की “मैडम मुझे पीटती थीं, मेरी दांतो को लोहे के छड़ से तोड़ा, मुझे अपनी जीभ से फर्श चाटने को कहती थी, मेरा मल-मूत्र मुझे जीभ से चाटने को कहती थी और ऐसा नही करने पर लगातार पीटा करती थी”

राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया था संज्ञान

इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने कार्रवाई करने का आदेश दिया है, एनसीडब्ल्यू ने एक आधिकारिक बयान में कहा की, “पीड़ित पर किया गया अत्याचार बेहद परेशान करने वाला है और मानवता के खिलाफ हिंसा का ऐसा कृत्य शर्मनाक है।”

एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पुलिस महानिदेशक, झारखंड को लिखे अपने पत्र में कहा कि यदि आरोप सही पाए जाते हैं तो आरोपी को गिरफ्तार किया जाए.

भाजपा ने भी की कार्रवाई

वही भारतीय जनता पार्टी ने सीमा पात्रा को निलंबित करते हुए कहा की “अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति समुदायों के खिलाफ अत्याचार के लिए भाजपा में जीरो टॉलरेंस की नीति है। जब भाजपा नेता सीमा पात्रा के घर में काम करने वाली नौकरानी के साथ बर्बरता की घटना सामने आई तो प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें तुरंत पार्टी से निलंबित कर दिया। जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है। उनकी प्राथमिक सदस्यता समाप्त करने के संबंध में एक कारण बताओ नोटिस भी दिया गया है। समिति द्वारा अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करने के बाद, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IMD: दिल्ली-UP समेत इन राज्यों में और सताएगी गर्मी, लू के लिए अलर्ट जारी-indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली के वायु प्रदूषण से कैसे सुरक्षित रहें? यहां जाने शानदार तरीका-indianews
Delhi: पूर्व मंत्री राज कुमार आनंद ने सीएम केजरीवाल को भेजा नया इस्तीफा पत्र, पिछले महीने लगाए थे ये गंभीर आरोप-Indianews
Petrol Diesel Price: पेट्रोल, डीजल की ताजा कीमतें जारी, 15 मई को अपने शहर में जानें कच्चे तेल के दाम- indianews
Aaj Ka Panchang: 15 मई का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Pakistan: पाकिस्तानी राजनेताओं के विदेशी एकाउंट में है अरबो की संपत्ति, फिर भी पाई-पाई को मोहताज है देश-Indianews
UP: लखनऊ में कार से स्कूटर टकराने पर शख्स की पिटाई, घर तक पीछा कर बदमाशों ने की फायरिंग- indianews
ADVERTISEMENT