होम / Selfiee Trailer: अक्ष्य और इमरान की फिल्म 'सेल्फी' का ट्रेलर हुआ आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Selfiee Trailer: अक्ष्य और इमरान की फिल्म 'सेल्फी' का ट्रेलर हुआ आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : January 22, 2023, 11:13 pm IST

मनोरंजन (Action, comedy, and emotion are all included in this 3-minute film trailer): फिल्म ‘सेल्फी’ 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इमरान हाशमी और उनका बेटा दोनों ही अभिनेता अक्षय कुमार के फैन है और उनके साथ सेल्फी  लेना चाहते हैं।

कैसा है ट्रेलर और कब रिलीज होगी फिल्म

राज मेहता द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में इमरान हाशमी और उनका बेटा दोनों ही अभिनेता अक्षय कुमार के फैन है और उनके साथ एक सेल्फी लेने की कोशिश करने का प्रयास कर रहे है। फिल्म ‘सेल्फी’ 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। 3 मिनट के इस ट्रेलर में एक्शन, कॉमेडी, और इमोश्न सब शामिल है। इस ट्रेलर में अक्षय विजय का किरदार निभा रहे है, और वह स्टंट करते हुए ट्रेलर में सामने आते है। ट्रेलर में इमरान अक्षय से मिलने और सेल्फी लेने की अपनी इच्छा जाहिर करते है। चुंकि इमरान पुलिस में है इसलिए वह अक्ष्य को ड्राइविंग लाइसेंस दिलाने में मदद करने की कोशिश करते हैं, लेकिन एक गलतफहमी के चलते चीजें बिगड़ जाती हैं।

ट्रेलर में नुसरत भरुचा को इमरान हाशमी की पत्नी के रूप में भी पेश किया गया है, जबकि डायना पेंटी अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभाती दिख रही हैं। वीडियो के अंत में, अक्षय और इमरान मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के रीमेक वर्जन पर डांस करते हैं।

मजेदार कैप्शन दिते हुए एक्टर्स ने शेयर किया ट्रेलर

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रेलर को शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया, “इस कहानी का खलनायक तो पता नहीं पर हीरो #सेल्फी है!”

इमरान हाशमी ने भी ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अलग कैप्शन देते हुए शेयर किया, “अब स्टार के लाइफ में, फैन लाएगा मसाला!”

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT