होम / मुंबई से भेजे गए थे 37 बॉक्स, पैकेजिंग कंपनी के कर्मचारी का बयान दर्ज, जल्द होगा आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट

मुंबई से भेजे गए थे 37 बॉक्स, पैकेजिंग कंपनी के कर्मचारी का बयान दर्ज, जल्द होगा आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 21, 2022, 9:31 pm IST

Shraddha Murder Case: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस से जुड़े अपडेट लगातार सामने आ रहें हैं। बता दें कि अब जांच में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक, इस साल मई में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar) की हत्या के मामले में आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) ने महाराष्ट्र के पालघर जिले स्थित अपने घर से जून में 37 बक्सों में कुछ सामान दिल्ली भेजा था और इसके लिए 20 हजार रुपये का भुगतान भी किया था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने पुलिस को बताया था कि दिल्ली जाने से पहले उसके और श्रद्धा के बीच लड़ाई हुई थी कि पालघर के वसई इलाके में उनके घर से सामान भेजने का खर्च कौन उठाएगा। इस मामले में पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि वो गुडलक पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी के माध्यम से पता लगाएंगे कि जून में फर्नीचर और अन्य घरेलू सामानों को भेजने के लिए किसके खाते का उपयोग कर 20,000 रुपये का भुगतान किया गया था।

महाराष्ट्र से दिल्ली आए 37 बक्से

जानकारी के अनुसार, अधिकारी ने कहा कि रविवार को दिल्ली पुलिस की एक टीम द्वारा महाराष्ट्र के पालघर जिले में पैकेजिंग कंपनी के एक कर्मचारी का बयान दर्ज करने के बाद, ये पता चला कि आफताब पूनावाला ने वसई के एवरशाइन सिटी में व्हाइट हिल्स सोसाइटी के अपने फ्लैट से 37 बक्सों में सामान जून में दिल्ली के छतरपुर क्षेत्र स्थित अपने आवास पर भिजवाया था।

फ्लैट के मालिक का बयान दर्ज

पुलिस की टीम पीड़िता के पैतृक स्थान वसई के मानिकपुर में है, जहां दिल्ली जाने से पहले आफताब और श्रद्धा रुके थे। वहीं, अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने रविवार को उस घर के मालिक का भी बयान दर्ज किया, जहां वालकर और पूनावाला 2021 में रुके थे। उन्होंने मुंबई के पास मीरा रोड इलाके में उस फ्लैट के मालिक का भी बयान दर्ज किया था, जहां आरोपी के परिवार के सदस्य एक पखवाड़े पहले रह रहे थे।

जल्द होगा आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट

वहीं दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए सोमवार को शहर की अदालत में अर्जी दाखिल की। दिल्ली पुलिस को आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट की परमिशन मिल गई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Singapore Airlines: सिंगापुर एयरलाइंस की उड़ान में ‘गंभीर अशांति’ से 1 की मौत, 30 घायल-Indianews
KKR VS SRH : नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिख सकता है बल्लेबाजों का जलवा, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
बुल्गारी के लॉन्चिंग इवेंट में नए लुक में नजर आईं Priyanka Chopra, 140 कैरेट हीरों के नेकलेस ने खींचा फैंस का ध्यान -Indianews
KKR VS SRH: सनराइजर्स हैदराबाद को हरा फाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी कोलकता, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
मैं अनपढ़ और वो…., Akshay Kumar ने वाइफ ट्विंकल खन्ना की तारीफ, इस वजह से खुद को लकी मानते हैं एक्टर -Indianews
Karnataka: मैसूरु में कांग्रेस महिला नेता की उसके पति ने की हत्या, आरोपी की तालाश शुरू
Arjun Bijlani ने साइबर धोखाधड़ी में 40 हजार रुपये गंवाने पर डिजिटल सुरक्षा पर जताई चिंता, किया यह फैसला -Indianews
ADVERTISEMENT