होम / Smriti Irani का बड़ा बयान कहा – मैंने श्रीमती वाड्रा को सड़क पर नमाज अदा करते हुए देखा था….जो इस्लाम धर्म में विश्वास रखते हैं वे मूर्ति के उपासक नहीं हो सकते

Smriti Irani का बड़ा बयान कहा – मैंने श्रीमती वाड्रा को सड़क पर नमाज अदा करते हुए देखा था….जो इस्लाम धर्म में विश्वास रखते हैं वे मूर्ति के उपासक नहीं हो सकते

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 5, 2023, 2:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Smriti Irani Big Statement on Priyanka Gandhi Vadra (Karnataka Assemnly Election),कर्नाटक: कर्नाटक में कांग्रेस के घोषणापत्र में बजरंग दल और पीएफआई जैसे संगठनों पर एक्शन के वायदों के बाद से बयानबाजी तेज हो गई है। कर्नाटक में कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ( D. K. Shivakumar) के नए हनुमान मंदिर के वादे पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का बड़ा बयान सामने आया स्मृति ईरानी का कहना है कि शिवकुमार जी से कहना चाहती हूं कि वे मुख्यमंत्री नहीं बन रहे हैं इसलिए मंदिर वाला वादा ना हीं करें तो बेहतर है।

जो इस्लाम धर्म में विश्वास रखते हैं वे मूर्ति के उपासक नहीं हो सकते

हनुमान मंदिर वनाने वाले वादे को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा “शिवकुमार जी से कहना चाहती हूं कि वे मुख्यमंत्री नहीं बन रहे हैं इसलिए मंदिर वाला वादा ना हीं करें तो बेहतर है। मेरा उनसे प्रश्न है कि ऐसा वाक्य कहने से पहले उन्होंने श्रीमती वाड्रा से चेक कराया? मैं ये इसलिए कह रही हूं कि 2019 में मैंने श्रीमती वाड्रा को सड़क पर नमाज अदा करते हुए देखा था। जो इस्लाम धर्म में विश्वास रखते हैं वे मूर्ति के उपासक नहीं हो सकते, मंदिर का निर्माण नहीं करा सकते।”

क्या है पूरा मामला 

कर्नाटक में कांग्रेस के घोषणापत्र में बजरंग दल और पीएफआई जैसे संगठनों पर एक्शन के वायदों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस को घेरते हुए कह रहे था कि यह भगवान हनुमान की पूजा करने वालों को ताले में बंद करने की कोशिश है। उसके बाद कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने गुरुवार (4 मई) को कहा कि हमारी सरकार बनने पर पूरे राज्य में जगह-जगह हनुमान मंदिर बनवाएंगे। उन्होंने आगे कहा, ”इसको लेकर कैसा काम चल रहा है, इस पर एक स्पेशल बोर्ड भी गठित किया जाएगा।” उन्होंने आगे कहा कि भगवान हनुमान के सिद्धांतों को युवाओं तक पहुंचाने के लिए स्पेशल प्रोग्राम भी करेंगे।

ये भी पढ़ें – Anurag Thakur का बड़ा बयान कहा – आतंकवादियों के घर जाकर सोनिया गांधी फूट-फूट कर रोती हैं….मोदी जी को मौत का सौदागर कहती हैं….

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT