होम / Sonakshi Sinha OTT Debut: सोनाक्षी सिन्हा जल्द ओटीटी पर कर रही है डेब्यू, दहाड़ सीरीज से दर्शकों को करेगी मनोरंजन

Sonakshi Sinha OTT Debut: सोनाक्षी सिन्हा जल्द ओटीटी पर कर रही है डेब्यू, दहाड़ सीरीज से दर्शकों को करेगी मनोरंजन

Simran Singh • LAST UPDATED : April 21, 2023, 8:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha OTT Debut, दिल्ली: आज की ओटीटी के दौर में एक के बाद एक बॉलीवुड के सितारे ओटीटी पर डेब्यू कर रहे हैं और इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ चुका है। जो है सोनाक्षी सिन्हा का जी हां सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम के जरिए डेब्यू कर रही हैं। वह एक सीरीज के साथ दर्शकों के सामने आने वाली हैं। जिसका नाम दहाड़ हैं।

क्या है सोनाक्षी सिन्हा का किरदार

With 'Dahaad' Sonakshi Sinha enters the OTT world with Vijay Varma and  Sohum Shah - Times of India

सोनाक्षी सिन्हा अपनी मोस्ट अवेटेड स्ट्रीमिंग क्राईम ड्रामा सीरीज दहाड़ में पुलिसवाले की भूमिका निभाने वाली है। वही इस सीरिज से उनका लुक गुरुवार को जारी किया गया था। इस शो के जरिए सोनाक्षी सिन्हा डिजिटल डेब्यू कर रही है। वहीं इस सीरीज को रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा बनाया गया है। इसके साथ ही बता दे की द बर्लिन इंटरनेशनल में फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर करने वाली पहली भारतीय सीरीज बनने के बाद दहाड़ का प्रीमियम 12 मई 2023 को प्राइम वीडियोस पर किया जाना है। वही यह सीरीज 8 पार्ट मे डिवाइडेड है। जो सब इंस्पेक्टर अंजली भाटी और एक छोटे शहर के पुलिस स्टेशन में सहयोगियों का अनुसरण करती हैं।

क्या है फिल्म की कहानी

कहानी की शुरुआत सार्वजनिक शौचालय में एक महिला की रहस्यमय तरीके से मृत पाई जाती है। सबसे पहले तो मृत्यु स्पष्ट रूप से आत्महत्या प्रतीत होती है लेकिन जैसे-जैसे मामला आगे बढ़ता है। वैसे अंजलि को संदेह होने लगता है कि यह सीरियल किलर का काम है जो खुलेआम घूम रहा हैं।

 

ये भी पढ़े: सलमान की फिल्म का स्क्रीन रिपोर्ट कार्ड आया सामने, 5700 स्क्रीन पर रिलीज होगी फिल्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT