होम / Sorry didi, I have to go: यौन उत्पीड़न मामले छात्रा ने विशाखापत्तनम कॉलेज की इमारत से कुदकर दी जान, खोला पूरा राज

Sorry didi, I have to go: यौन उत्पीड़न मामले छात्रा ने विशाखापत्तनम कॉलेज की इमारत से कुदकर दी जान, खोला पूरा राज

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 31, 2024, 1:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sorry didi, I have to go: विशाखापत्तनम से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है जहां एक पॉलिटेक्निक कॉलेज की 17 साल छात्रा ने कॉलेज की इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी। अपनी मृत्यु से पहले, एक लेकर लिखा, जिसमें संस्थान में उसके साथ हुए यौन उत्पीड़न के दुखद मामले का खुलासा किया गया।

क्या था पूरा मामला?

दरअसल लड़की ने अपने परिवार को बताते हुए लिखा कि, कॉलेज में उसके कुछ साथी छात्रों ने भी यौन उत्पीड़न किया था और फिर अपनी बड़ी बहन को संबोधित करते हुए कहा कि, “माफ करना दीदी, मुझे जाना होगा।” बता दें कि, किशोरी विशाखापत्तनम के एक पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्रा थी। उसकी पहचान छुपाने के लिए नाम गुप्त रखा गया और उसके परिवार जो आंध्र प्रदेश के पड़ोसी अनाकापल्ले जिले में रहता है, वह गुरुवार रात 10 बजे के आसपास संस्थान के अधिकारियों से फोन आया कि वह गुम हो गई है। जब कुछ देर तक उसने फोन का जवाब नहीं दिया तो परिवार ने पुलिस को सूचना दी।

छात्रा ने परिवार के लिए क्या लिखा

बीते शुक्रवार को लगभग 12.50 बजे, लड़की ने आखिरकार अपने परिवार के उन्मत्त संदेशों का जवाब दिया और उनसे तनावग्रस्त न होने के लिए कहा। जिसमे लड़की ने तेलुगु में कहा कि, तनाव मत करो, मेरी बात सुनो, मैं तुम्हें नहीं बता सकती कि मैं क्यों जा रही हूं और अगर मैं ऐसा करूंगा भी, तो तुम नहीं समझोगे। कृपया मेरे बारे में भूल जाओ। मुझे वास्तव में खेद है। मां और पिताजी मैं आभारी हूं कि आपने मुझे जन्म दिया और मेरा पालन-पोषण किया। मेरा अध्याय समाप्त हो रहा है।”

इसके साथ ही अपनी छोटी बहन के लिए भी एक संदेश दिया कि, “अपने भविष्य पर ध्यान केंद्रित करो और जो चाहें पढ़ाई करो। मेरे विपरीत, विचलित मत हो, दूसरों से प्रभावित मत हो। हमेशा खुश रहो और एक अच्छा जीवन जियो।”

LSG vs PBKS: लखनऊ ने पंजाब को हराकर खोला जीत का खाता, मयंक यादव की गेंदबाजी ने बरापाया कहर

अपने मौत का लड़की ने खोला राज

फिर लड़की ने अपने पिता को कहा कि वह यह कदम इसलिए उठा रही है क्योंकि कॉलेज में उसका यौन उत्पीड़न किया गया था। आप पूछ सकते हैं कि मैं संकाय से शिकायत क्यों नहीं कर रही हूं, लेकिन इससे कोई मदद नहीं मिलेगी। उन्होंने (उसे परेशान करने वालों ने) मेरी तस्वीरें ले ली हैं और मुझे धमकी दे रहे हैं। वहां अन्य लड़कियां भी हैं। हम किसी को बताने में सक्षम नहीं हैं और हम कॉलेज से भी नहीं बच पा रहे हैं। हम बीच में फंस गए हैं। अगर मैं पुलिस में शिकायत दर्ज कराऊं या अधिकारियों से संपर्क करूं, तो वे मेरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी कर देंगे।

आगे लड़की ने कहा कि, “मैं यह फैसला इसलिए ले रही हूं क्योंकि अगर मैं अभी चला जाऊंगा तो आपको कुछ सालों तक बुरा लगेगा और बाद में आप भूल जाएंगे। लेकिन अगर मैं आसपास रहूंगी तो आप मुझे देखेंगे और हर समय बुरा महसूस करेंगे। उसने अपनी बड़ी बहन के लिए अंतिम संदेश छोड़ने से पहले अपने पिता से कहा कि, “माफ करना दीदी, मैंने आप सभी को तनाव में डाल दिया, लेकिन मुझे जाना होगा”।

इस सबके बाद परिवार ने तुरंत ही प्रतिक्रिया उससे कहा कि पुलिस रास्ते में है और उससे जल्दबाजी में कोई निर्णय न लेने का अनुरोध भी किया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। कुछ ही देर बाद किशोर का शव मिला।

Death by Birthday Cake: जन्मदिन की खुशियां बदली मातम में! ऑनलाइन ऑर्डर हुए केक खाने के बाद लड़की की मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Snake Venom Case: एल्विश यादव की और बढ़ी मुसीबत, सांप के जहर मामले में ईडी कर सकती है पूछताछ – Indianews
Mithun Chakraborty: टीएमसी समर्थन बढ़ने से डरी हुई…, मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो के दौरान पथराव- Indianews
आप भी है Online Shopping के शौकीन? जान ले ये बात नहीं तो हो सकता है बड़ा नुकसान-Indianews
Nursing scam: मध्य प्रदेश नर्सिंग घोटाले में 4 CBI अधिकारियों पर रिश्वत लेने का आरोप, गिरफ्तार- Indianews
India-Sri Lanka Relation: भारत को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता! श्रीलंका के विदेश मंत्री का चीन विवाद के बीच दिया बयान-Indianews
Tamil Youtuber: बच्चे के जन्म से पहले जेंडर का खुलासा करना तमिल यूट्यूबर को पड़ा भारी, जारी की गई नोटिस- Indianews
Singapore में भारतीय मूल की महिला ने की थी प्रेमी को जलाने की कोशिश, कोर्ट ने इतने दिनों की जेल की सुनाई सजा-Indianews
ADVERTISEMENT